अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने चुपके से ली इस विवादित बाबा की तस्वीर....
अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने चुपके से ली इस विवादित बाबा की तस्वीर....
Share:

बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम लोकप्रिय अभिनेत्री और बाॅलीवुड स्टार अक्षय कुमार की खूबसूरत पत्नी ट्विंकल खन्ना जो की देखा जाए तो अपने समय की लोकप्रिय अभिनेत्री रही हैं. उन्होंने बाॅलीवुड में कई लोकप्रिय सिने स्टार्स के साथ काम कर कई हिट फिल्में दी हैं. ट्विंकल एक इंटिरियर डिज़ाईनर भी हैं.

लेकिन अबकी बार वह हमे एक  फोटोग्राफर की भूमिका में नजर आई है व उन्होंने फोटो भी ऐसे बाबा का खिंचा है जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. जी हाँ, ट्विंकल खन्ना के सेंस ऑफ ह्यूमर को पसंद करने वाले भी कई लोग हैं। फॉर्मर एक्ट्रेस इन दिनों बतौर लेखिका फैन्स के बीच खासी लोकप्रिय हैं। ट्विंकल की दो किताबें भी प्रकाशित हो चुकी हैं। खबर है कि ट्विंकल खन्ना का नया पड़ोसी आया है। यह भी बॉलीवुड से ही जुड़ा एक नाम है।

इससे पहले ट्विंकल के पड़ोसी के तौर पर रितिक रोशन का नाम शुमार है। अब गुरमीत राम रहीम सिंह इंसान भी इस फेहरिस्त में शुमार हो गए हैं। जी हां। इस बात की जानकारी खुद ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर फैन्स के साथ शेयर की है। व एक फोटो भी उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर किया है आप भी देखिये उस फोटो को. जिसमे हमे बाबा राम रहीम नजर आ रहे है. फिलहाल आप देखिए वो तस्वीर जो ट्विंकल खन्ना ने शेयर की।

करण ने कहा: यह अभिनेत्री थी मेरा पहला प्यार.....आज है किसी और की

Shocking!! दोस्त समझकर जिससे बातें करते थे अक्षय, वही उनकी पत्नी का कर रहा था....???

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -