Shocking!! दोस्त समझकर जिससे बातें करते थे अक्षय, वही उनकी पत्नी का कर रहा था....???

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना आज बॉलीवुड के एक परफेक्ट कपल माने जाते हैं और इन दोनों ये जोड़ा अपने परिवार के संग केपटाउन में छुट्टियां मना रहे हैं। ऐसे में हम अगर आप से कहे कि खिलाड़ी अक्षय कुमार की बेटरहाफ पर बॉलीवुड का एक सुपरस्टार दिलो जान से मरता था तो आपको झटका लगना लाजमी हैं. जी हाँ, वैसे भी अभिनेता शाहिद कपूर अभी तो अपनी फैमिली के साथ में व्यस्त है खासकर अपनी बेटी मीशा के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में है, हमे शाहिद व उनकी पत्नी मीरा डिनर के दौरान भी एक साथ नजर आ चुके है .

लेकिन अब यह दोनों ही हमे फिल्ममेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में भी नजर आए. देखा जाए तो शाहिद जिनका की कई हीरोइनों के साथ नाम जुड़ा, बेशक आज शादीशुदा हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहिद अक्षय कुमार की बीवी यानि ट्विंकल खन्ना को बेहद पसंद करते थे और उनका पीछा करते थे। चौंक गए ना ?

शाहिद ने ये खुलासा करण जौहर के चेट शो 'कॉफी विद करण' में किया. उन्होंने बताया कि जब वो किशोरावस्था में थे तो वो अपने एक दोस्त के साथ मिलकर एक होटल के स्विमिंग पूल के पास ट्विंकल का पीछा करते थे। उस वक्त ट्विंकल फिल्म 'इतिहास' की शूटिंग कर रही थीं और उसी फिल्म में शाहिद की मां नीलिमा अजीम भी थीं। यहां वो ट्विंकल को जी-भरकर निहारते थे.

बिग बी ने कहा : 16 को 17 में बदलते अब ज्यादा समय न रह गया.....

2016 के सबसे ज्यादा सुने गए शीर्ष 10 बाॅलीवुड Songs, रहा काला चश्मा का जादू....

ये 10 स्टार किड्स जो 2017 में Bollywood में करेंगे डेब्यू....

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -