शाहरुख़-ट्विंकल की 'बादशाह' को 20 साल पूरे, एक्ट्रेस ने शेयर किया अपनी नाभि का Review
शाहरुख़-ट्विंकल की 'बादशाह' को 20 साल पूरे, एक्ट्रेस ने शेयर किया अपनी नाभि का Review
Share:

आज शाहरुख खान और ट्विंकल खन्ना की फिल्‍म 'बादशाह' द्वारा अपनी रिलीज के 20 साल पूरे कर लिए गए हैं. अक्‍सर एक्‍टर-एक्‍ट्रेस अपनी फिल्‍म के ऐसे स्‍पेशल मौकों पर फिल्‍म से जुड़ी कोई पुरानी तस्‍वीर या कोई खूबसूरत किस्‍सा साझा करते ही रहते हैं. हालांकि अपने मजेदार सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस और लेखिका ट्विंकल खन्ना द्वारा अपनी इस फिल्‍म के 20 साल पूरे होने पर एक पुराना मूवी रिव्‍यू शेयर किया गया है. 

बता दें कि मजेदार है कि इस रिव्‍यू में ट्विंकल खन्ना और उनकी नाभि की तारीफ हुई है, जो रिव्‍यू के अनुसार फिल्‍म में भरपूर देखने को मिली हैं. इसके बाद फिर क्‍या था, ट्विंकल ने इस 20 साल पुराने रिव्‍यू पर चुटकी लेते हुए अपना एक पोस्‍ट शेयर किया. 

ट्विंकल द्वारा दरअसल एक फैनपेज का स्‍क्रीनशॉट साझा किया गया है. इसमें 'बादशाह' के लिए शाहरुख खान को उनकी परफॉर्मेंस के लिए तो वहीं ट्विंकल खन्ना को उनकी नाभि के लिए सराहा है और इसमें लिखा है कि, 'शाहरुख खान ने अच्‍छी एक्टिंग की है और ट्विंकल खन्ना और उनकी नाभि ने भी अच्‍छा काम किया है, जो कि लगभग पूरी फिल्‍म में नजर आती रही है.' इस पर ट्विंकल ने लिखा है कि, 'क्‍या मैंने कभी कहा था कि मुझे कभी अच्‍छे रिव्‍यू नहीं मिले?  मैंने अपने शरीर के एक हिस्‍से से ही वो काम कर दिखाया है. मैं कह सकती हूं कि 20 साल हो गए और 'बादशाह' की जोड़ी अब भी वैसी ही है. एसआरके के पास अभी भी डिंपल हैं और मेरे पास अब भी वैसी ही नाभि है.'

 

Dhagala Lagali Song : लो आ गया है Dream Girl का मराठी गाना, कमाल के दिखे एक्टर्स

दबंग 3 के साथ अरबाज का डबल धमाल, इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज

कभी बैक स्टेज मॉडल्स के जूते संभालती थीं नेहा, आज बॉलीवुड का बड़ा नाम

गर्लफ्रेंड रिया से शादी की ख़बरों पर सुशांत का शॉकिंग जवाब, कहा- अपने बारे में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -