लोगों की बेइज्जती करने में माहिर है ट्विंकल खन्ना : आमिर
लोगों की बेइज्जती करने में माहिर है ट्विंकल खन्ना : आमिर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना इन दिनों किताब लिखने में व्यस्त है. उन्होंने मंगलवार की शाम को मुंबई में अपने द्वारा लिखी गई पहली किताब ''मिसेज फनीबोन्स: शी इज जस्ट लाइक यू एंड अ लॉट लाइक मी'' को लॉन्च किया है. इस मौके पर उनकी माँ डिंपल कपाड़िया भी उपस्थित थी. डिंपल ने ट्विंकल की इस किताब का लोकार्पण भी किया. बता दे की इस दौरान वहां बॉलीवुड के और भी कलाकार मौजूद थे जिनमे अक्की के खास दोस्त आमिर खान व करण जौहर भी थे तथा दर्शकदीर्घा में जया बच्चन, सुसैन रोशन, सोनाली बेंद्रे भी थे.

इस दौरान ट्विंकल की इस किताब पर मजाकिया हालात भी बने तथा आमिर खान ने इस किताब पर चुटकी लेते हुए कहा की ट्विंकल खन्ना की काबीलियत लोगों की 'बेइज्जती' करना है. आमिर ने आगे मजाकिया लहजे में कहा की मैंने अक्की व ट्विंकल की शादी में योगदान दिया था क्योँकि ट्विंकल ने कहा था की यदि मेला फ्लॉप हो गई तो वह शादी कर लेगी.

इसी दौरान डायरेक्टर करण जौहर ने भी ट्विंकल खन्ना पर कहा की ट्विंकल इकलौती इंसान हैं जो मेरे बचपन पर भी दाग लगा सकती हैं. अक्षय ने दोहराया की ट्विंकल मेरी फिल्म बेबी की तरह है, एक खतरनाक मिशन जिसका अंत सुहावना हो. आमिर ने कहा की मुझे चिंता थी की ट्विंकल लेखिका के रूप में सफल हो पाएगी की नही, मैंने ट्विंकल को कहा था की यह ठीक वैसा ही जैसे हर कोई क्रिकेट तो देखता है लेकिन इसका तात्पर्य यह नही है की वह क्रिकेट खेलता भी हो. इस तरह इन अभिनेताओं ने ट्विंकल की लिखी गई किताब पर अपने मजाकिया सुझाव को साझा किया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -