ट्विंकल हुई अरनब पर गर्म, साधा निशाना
ट्विंकल हुई अरनब पर गर्म, साधा निशाना
Share:

देखा जाए तो इन दिनों बॉलीवुड के खलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्मो के लगातार शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर रहे है. और अब वे अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म की शूटिंग में लग चुके है. यह फिल्म है पैडमैन. लेकिन इस फिल्म में ट्विंकल अभिनय नहीं कर रही है. बल्कि इस फिल्म के साथ ट्विंकल एक प्रोड्यूसर के तौर पर जुडी है. अब इस फिल्म के अलावा ट्विंकल खन्ना के बारे में बात कर ली जाए तो जनाब वैसे भी ट्विंकल खन्ना आए दिन अपने बयानों के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती है.

तथा अबकी बार फिर से ट्विंकल खन्ना ने अपने बयान में एक्स एंकर और रिपब्लिक टीवी के को-फाउंडर अरनब गोस्वामी पर निशाना साधा है. अभी वैसे भी अरनब का प्रोमो बहुत फेमस हो रहा है, जिसमें वो अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी को खत लिखते दिख रहे हैं. इन प्रोमोज को अरनब के फैन बहुत पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसे बहुत शेयर भी किया जा रहा है. 

लेकिन कुछ लोग इसके विरोध में भी हैं. कुछ लोगों का कहना है कि अरनब जो सत्ता में नहीं है, उनके खिलाफ ही आवाज उठा रहे हैं. इसी मसले पर ट्विंकल खन्ना ने अरनब पर अपनी चुटकी ली है. ट्विंकल ने  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी नितारा चेहरे पर मास्क लगाकर हाथ में प्लास्टिक का क्लीवर लेकर घूम रही हैं और कह रही हैं कट, कट, कट. ट्विंकल ने इस वीडियो का कैप्शन दिया है, खत लिखने के बजाय अरनब को अपने अगले वीडियो में ये मूव्ज ट्राई करना चाहिए.  

'बाहुबली' के हिंदी वर्जन पर काम शुरू, यह होगी स्टारकास्ट.....

फोन बूथ की तरह हर 500 मीटर पर बने एक शौचालय : अक्षय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -