फोन बूथ की तरह हर 500 मीटर पर बने एक शौचालय : अक्षय
फोन बूथ की तरह हर 500 मीटर पर बने एक शौचालय : अक्षय
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार इन दिनों समाज की भलाई और देशभक्ति से जुडी फिल्म कर रहे है . और वे केवल फिल्मो में ही देश भक्ति और समाज के लिए काम नहीं कर रही बल्कि रियल लाइफ में भी वे इसी तरह का काम कर रहे है. ऐसे में उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को खुले में शौच से मुक्त करने के लिए एक सुझाव दिया जिसके अनुसार राज्य सरकार को हर एक किमी के अंतर पर शौचालय बनाने चाहिए.

यह बात अक्षय ने राज्य के स्थापना दिवस पर आयोजित ट्रांसफॉर्म महाराष्ट्र कार्यक्रम में कही. उन्होंने आगे कहा 54 प्रतिशत लोग खुले में शौच करते हैं जिसे गंदगी और बीमारी फैलती है. मोबाइल युग आने से पहले पूरे देश भर में आसानी से STD और ISD फोन बूथ बनवाये ऐसे में उसी तर्ज पर हमें 500 मीटर या फिर 1 किमी के अंतर पर शौचालय का निर्माण करना चाहिए.

और इसकी देखरेख के लिए एक सरकारी सेवानिवृत कर्मचारी को नियुक्त किया जाना चाहिए और शौचालय के इस्तेमाल के लिए 10 रूपए पर व्यत्कि वसूला जाए. अक्षय के इस सुझाव पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आपका सुझाव अच्छा है. आपको बता दे कि जल्द ही अक्षय कुमार कि फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा आने वाली है. जिसमे उनके साथ में भूमि पेढनेकर नजर आएंगी.

अक्षय की बेटी नितारा ने बिल्ली को पिलाया दूध, वीडियो हुआ वायरल

कमल हासन की छोटी बेटी है काफी ग्लैमरस, देखें तस्वीरें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा हो गयी हैं अब और भी खूबसूरत, शेयर की तस्वीरें

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -