जल्दी करना चाहती हूँ बॉलीवुड में कमबैक : सुष्मिता सेन
जल्दी करना चाहती हूँ बॉलीवुड में कमबैक : सुष्मिता सेन
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन बहुत समय से फिल्मों से दुरी बनाकर चल रही हैं. हाल ही में आए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि, वह जल्दी ही बॉलीवुड में वापसी की तैयारी कर रही हैं. उन्हें इंतज़ार है तो सिर्फ एक अच्छी स्क्रिप्ट का. फिल्मों में वापसी को लेकर उनकी चाहत दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. हाल ही में गणतंत्र दिवस के मौके पर सुष्मिता सेन को अपनी बेटी अलीशा के साथ रूबल नेगी आर्ट फॉउण्डेशन में देखा गया था.

देखा जाए तो शादी के बाद सुष्मिता की शायद ही कोई मूवी आई है. बॉलीवुड में अपनी वापसी से वह नई पारी की शुरुआत करने जा रही है, जिसके लिए उन्हें एक अच्छी स्क्रिप्ट की ज़रूरत है. एक इवेंट के दौरान जब उनसे बॉलीवुड में वापसी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि, "मैं बीते छह साल से स्क्रिप्ट्स देख रही हूं. मुझे लगता है कि मैं अपने जीवन के छह महीने फिल्म को दे सकती हूं."

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए सुष्मिता ने कहा कि, "मैं तैयार हूं इसका मतलब ये कतई नहीं कि स्क्रिप्ट भी तैयार है. मैं स्टार नहीं बनना चाहती थीं बल्कि लोगों से जुड़े रहना चाहती थीं." उन्होंने आगे कहा कि, "मैं लोगों से जुड़े रहने का रास्ता निकाल ही लेती हूं. मैं आभारी हूं कि भगवान् ने मुझे अभिनेत्री बनने का मौका दिया."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करणी सेना को 'पद्मावत' का जोरदार तमाचा 4 दिन में 100 करोड़ पार

पद्मावत और पैडमैन के बाद अब इन दो मूवीज में होगी टक्कर

अपने पैरेंट्स और रणबीर कपूर के पैरेंट्स से मिले दीपिका को ऐसे रिएक्शंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -