जेएनयू विवाद पर आया ट्विंकल खन्ना का बयान, कहा- 'विरोध होगा, प्रदर्शन होंगे...'
जेएनयू विवाद पर आया ट्विंकल खन्ना का बयान, कहा- 'विरोध होगा, प्रदर्शन होंगे...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं बीते कल जेएनयू परिसर में छात्रसंघ के प्रदर्शन के बीच नकाबपोशों लोगों ने छात्रों पर हमला कर दिया और हथियारों से लैस नाकाबपोश जेएनयू परिसर में घुस गए और चार घंटे तक परिसर में हंगामा होता रहा. वहीं अज्ञात नकाबपोशों ने साबरमती हॉस्टल, साबरमती टी-प्वाइंट सहित कई हॉस्टल में तोड़फोड़ की और जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में रविवार शाम छात्र संगठनों में हुई झड़प के बाद नकाबपोशों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया.

 

बताया जा रहा है इस घटना में छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष का सिर फट गया और कुछ प्रोफेसर समेत 20 लोग घायल हो गए. इस मामले को लेकर देर रात तक जेएनयू में हालत खराब रहे और अब इस मामले के बारे में बॉलीवुड सितारे ट्वीट कर रहे हैं और अपनी बात सामने रख रहे हैं. हाल ही में इस बारे में बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्वीट के जरिए प्रशासन सवाल उठाते हुए ट्वीट किया है और लिखा है कि भारत, ''जहां गायों को छात्रों से ज्यादा सुरक्षा प्राप्त है. यह वह देश है जिसने डर में जीने से इनकार कर दिया है. आप हिंसा करके लोगों को दबा नहीं सकते...और ज्यादा विरोध होगा, प्रदर्शन ज्यादा होंगे, सड़कों पर ज्यादा लोग उतरेंगे.''

आप सभी को पता ही होगा कि ट्विंकल खन्ना से पहले स्वरा भास्कर, सोनम कपूर, शबाना आजमी, अनुराग कश्यप,कोंकणा सेन शर्मा,ऋचा चड्ढा,तापसी पन्नू, जेनेलिया देशमुख और उनके पति रितेश देशमुख ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए नकाबपोशों को डरपोक बताया और दिल्ली पुलिस से दोषियों के खिलाफ कठोर कदम उठाए जानें की अपील कर चुके हैं.

यहाँ देखे बेस्ट गुड मॉर्निंग मेसेजेस अपने परिवार वालो के लिए

हीरो के खाना खाने के बाद मिलता था खाना, इस एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

सुलेमानी की बेटी का बड़ा बयान, कहा- पिता का खून नहीं जाएगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -