अक्षय जैसा पति होने के बावजूद मेरे साथ हुआ सेक्शुअल हैरेसमेंट...
अक्षय जैसा पति होने के बावजूद मेरे साथ हुआ सेक्शुअल हैरेसमेंट...
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में तो आप जानते ही है. ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड का एक चर्चित चेहरा भी रह चूका है. ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार जिनकी अभी फिल्मो में चांदी चल रही है. तथा उनकी एक और फिल्म भी जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है जिसमे हमे अक्षय कुमार के साथ में अभिनेत्री तापसी पन्नू भी नजर आने वाली है यह तापसी पन्नू वही पिंक फिल्म की अभिनेत्री है जो के अमिताभ बच्चन के साथ में अपने दमदार अभिनय को दोहरा चुकी है. अब बात कर लेते है अक्षय कुमार की अर्धांगनी ट्विंकल खन्ना के बारे में तो वह अभिनत्री के साथ ही साथ एक लेखक भी है.

जिन्होंने मिसेज फनीबोन्स' और 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मीप्रसाद' जैसी पॉपुलर किताबें भी लिखी है. ट्विंकल खन्ना जो  के अपने विवादित बयानों के चलते भी सुर्खियों में रहती है. अभी हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने एक और बयान दिया है जो कि चर्चाओ में चल रहा है. जी हाँ, ट्विंकल खन्ना ने कहा है की वह भी सेक्शुअल हैरेसमेंट का शिकार हो चुकी हैं.

हाल ही में एक पॉपुलर अखबार के लिए लिखे कॉलम में ट्विंकल ने इस बात का जिक्र किया है. उनके मुताबिक, 'कुछ साल पहले मेरे मोबाइल पर एक मैसेज आया, जिसकी वजह से मैं बेहद घबरा गई थी. दरअसल, एक अमीर क्लाइंट ने मुझे एक अश्लील मैसेज भेजा. मैं अपने काम को प्रोफेशनल तरीके से पूरा करना चाहती थी और मैंने वैसा ही किया' ट्विंकल खन्ना ने कहा की अक्षय जैसा पति होने के बावजूद भी मेरे साथ में ऐसा कार्य हुआ है. ट्विंकल खन्ना ने आगे कहा कि, महिलाओं को सेक्सी कहने के बजाय उनकी स्किल्क की तारीफ करो. 

क्या आप जानते अक्षय ने क्यों बनायीं फिल्म 'नाम शबाना'

अब अक्षय कुमार करेंगे सलमान की सौतेली बहन के साथ गोल्डन रोमांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -