नए कलर ऑप्शन TVS NTorq 125 को मिला, ये है कीमत

नए कलर ऑप्शन  TVS NTorq 125 को मिला, ये है कीमत

नया मैटे सिल्वर कलर का ऑप्शन TVS मोटर कंपनी ने अपने पॉपुलर 125cc स्कूटर TVS NTorq 125 में शामिल कर दिया है. नया कलर कंपनी ने इस उपलब्धि में लॉन्च किया है कि Ntorq वित्त वर्ष 2018-19 का सबसे ज्यादा अवार्ड पाने वाला स्कूटर है. नया स्पेशल एडिशन मैटे सिल्वर NTorq में एक स्पेशल 'Scooter of the Year' का बैज भी फ्रंट एपरॉन पर लगाया है, ताकि यह दूसरे स्कूटर से अलग दिखे. इसके अलावा नए TVS NTorq 125 मैटे सिल्वर विकल्प के साथ सिर्फ डिस्क ब्रेक वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 59,995 रुपये है. साथ ही ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 58,552 रू कंपनी ने तय की है.

ये शानदार बाइक है बेस्ट, मिलेगी ₹1 लाख से कम कीमत में

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फरवरी 2018 में सबसे पहले लॉन्च होने के बाद TVS NTorq 125 देश का पहला 125cc स्कूटर रहा है जो कनेक्टेड टेक्नोलॉजी Smartxonnect के साथ आया है. इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के सात ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन दिया गया है. स्मार्ट फीचर्स का यह एक बंच है और इसमें आक्रामक स्टाइलिंग दी गई है. इसके अलावा स्कूटर में T-शेप्ड टेललैंप, 12-इंच डायमंड कट एलॉय व्हील्स, बैटिंग-स्टाइल डेटाइम रनिंग लैंप्स, आफ्टरबर्नर स्टाइल रियर वेंट्स और स्टबी टायर्स दिए गए हैं. Ntorq 125 में मल्टीपल मोड्स - स्ट्रीट, स्पोर्ट और राइड स्टैट्स के साथ लैप टाइमर, कॉल और SMS एलर्ट दिया गया है.

150cc की सभी बाइक्स हो सकती है बंद, पढ़े पूरी रिपोर्ट

अगर बात करें स्कूटर के अन्य स्पेसिफिकेशन्स की तो TVS Ntorq 125 में CVTi-REVV 124.79cc, सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रॉक, 3-वॉल्व, एयर-कूल्ड SOHC इंजन दिया गया है जो 7500 rpm पर 9.3bhp की पावर और 5500 rpm पर 10.5Nm का टॉर्क जनरेट करता है. स्कूटर की टॉप स्पीड 95kmph है और यह TVS स्कूटर लाइन अप का सबसे ज्यादा पावरफुल स्कूटर है. ग्राहको की और से स्कूटर को कैसा रिस्पांस मिलता है ये तो ब्रिकी के बाद ही पता चलेगा.

Hero Honda Glamour फ्यूल टैंक में डाली कोका-कोला की पूरी बोतल, फिर हुआ ये

ये है Ducati Monster 821 राइडिंग रिव्यु

इस जगह पर Honda एक्टिवा जैसे कई स्कूटर्स मिल रहे आधी कीमत पर