2020 Triumph Street Triple RS : इस दिन बाइक बाजार में होगी लॉन्च
2020 Triumph Street Triple RS : इस दिन बाइक बाजार में होगी लॉन्च
Share:

लॉकडाउन के चलते ऑटो सेक्टर में कई सारे लॉन्च टाल गए हैं. इन्हीं में से एक Triumph मोटरसाइकिल इंडिया जिसने अपने लॉन्च को लॉकडाउन के चलते ही टाल दिया था. कंपनी Triumph Street Triple RS को पहले 25 मार्च को लॉन्च करने जा रही थी, लेकिन डॉकडाउन के चलते इसका लॉन्च डाल दिया था और अब दूसरे चरण के लॉकडाउन में कंपनी ने लॉन्च करने का फैसला कर दिया है. Triumph मोटरसाइकिल इंडिया अब अपनी अपडेटेड Street Triple RS को 22 अप्रैल 2020 को लॉन्च करने जा रही है.

TVS : कंपनी ने इस स्कूटर को किया बंद

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि नई Street Triple RS में अपडेटेड इंजन के साथ काफी सारे बदलाव देखने को मिलेंगे. कंपनी इसमें नई LED हेडलाइट्स के साथ ट्विन हेडलैंप्स पर LED डेटाइम रनिंग लाइट्स की लाइन्स देगी. नई Street Triple को लेटेस्ट भारत स्टेज 6 (BS6) उत्सर्जन मानकों के अनुरूप रखा जाएगा. नई Street Triple RS कंपनी की पहली मोटरसाइकिल होगी जिसे साल 2020 में लॉन्च किया जा रहा है. नई Street Triple RS में समान डाइमेंशन और समान चेसिज दी जाएगी, लेकिन इसकी स्टाइलिंग में थोड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

Kawasaki Motor : वाहन ​सर्विस को लेकर दूर हुई चिंता, कंपनी ने किया ऐसा काम

कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए 2020 Street Triple RS की हेडलाइट्स पर आईब्रो जैसी LED DRL लाइन उपलब्ध कराई है. TFT इस्ट्रूमेंट कंसोल भी नया होगा और इसमें नए बॉडी पैनल्स, फ्लाइस्क्रीन, साइड पैनल्स, सीट काउल और बेली पैन दिया जाएगा. इसके साथ ही 2020 Street Triple RS में दो नए कलर - Silver Ice के साथ Diablo Red और Aluminium Silver डेकल्स और Matte Jet Black के साथ Aluminium Silver और Yellow डेकल्स दिए जाएंगे.

KTM 390 Adventure जल्द होगी लॉन्च, ये फीचर बन सकता है आकर्षण का केंद्र

Yamaha NMax 155 हुआ बाजार में लॉन्च, जानें क्या है कीमत

Honda Activa 125 की कीमत में हुआ इजाफा, जाने नया प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -