Yamaha Fascino 125 FI : पहली बार कीमत में हुआ इजाफा, जानें नया प्राइस
Yamaha Fascino 125 FI : पहली बार कीमत में हुआ इजाफा, जानें नया प्राइस
Share:

वाहन निर्माण के क्षेत्र में दिग्गज कंपनी Yamaha मोटर इंडिया ने अपनी Fascino 125 FI की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है. यह अपडेटेड प्राइज लिस्ट वेबसाइट पर उपलब्ध है और अब Yamaha Fascino 125 FI के ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 67,230 रुपये हो गई है. कंपनी ने कीमतें स्कूटर के सभी वेरिएंट में 800 रुपये बढ़ाई हैं. Yamaha Fascino 125 FI को पिछले साल दिसंबर महीने में लॉन्च किया था और कंपनी ने इसकी कीमत 66,430 रुपये (एक्स शोरूम) रखी थी. यह कंपनी का एंट्री लेवल स्कूटर है क्योंकि 110 cc वाले स्कूटर को कंपनी ने बंद कर दिया है. नए Fascino 125 FI की डिलीवरी कंपनी ने फरवरी महीने में ही शुरू कर दी थी.

Bajaj Pulsar 125 Neon का BS6 मॉडल हुआ लॉन्च, कीमत कर देगी खरीदने पर मजबूर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कीमतों के अलावा कंपनी ने इसमें नए Fascino 125 FI में बदलाव नहीं किया है. इस स्कूटर के फ्रंट पैनल और हेडलाइट को मेटलिक लुक दिया है, जो इसके क्लासिक यूरोपियन स्टाइल को दर्शाता है. नया Fascino स्टाइल पसंद करने वाले राइडर्स को रीगल लाइफस्टाइल के साथ सिटी राइड्स या हैंगआउट का अगल ही अनुभव देता है. दूसरे फीचर्स की बात करें तो Yamaha Fascino FI 125 में साइड-स्टैंड कट ऑफ स्विच, मल्टी-फंक्शन की, फोल्डेबल हुक, USB चार्जिंग आदि दिए गए हैं. वहीं, सस्पेंशन की बात करें तो इसमें टेलिस्कॉपिक फ्रंट फॉर्क और रियर में एक सिंगल शॉक दिया है. स्कूटर में 12 इंच के व्हील्स के साथ फ्रंट डिस्क ब्रेक दिया है. Yamaha Fascino 125 FI का भारतीय बाजार में मुकाबला Honda Activa 125, Suzuki Access 125 और Hero Destini 125 से है.

Kawasaki Motor : वाहन ​सर्विस को लेकर दूर हुई चिंता, कंपनी ने किया ऐसा काम

ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी ने इसमें 125 cc ब्लू कोर सिंगल-सिलेंडर फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन 8 bhp की पावर और 9.7 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. Yamaha का कहना है कि नया स्कूटर पुराने 113 cc मॉडल से ज्यादा पावरफुल होने के साथ ही 16 फीसद ज्यादा माइलेज देता है. कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर अब 58 kmpl तक का माइलेज देता है. नए Yamaha Fascino 125 में नया लाइटवेट फ्रेम दिया है जिसके चलते इसका वजन 99 kg है.

KTM 390 Adventure जल्द होगी लॉन्च, ये फीचर बन सकता है आकर्षण का केंद्र

Yamaha NMax 155 हुआ बाजार में लॉन्च, जानें क्या है कीमत

Honda Activa 125 की कीमत में हुआ इजाफा, जाने नया प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -