क्या आप भी खरीदना चाहते है कम मूल्य में कार तो Honda ने पेश किया खास ऑफर
क्या आप भी खरीदना चाहते है कम मूल्य में कार तो Honda ने पेश किया खास ऑफर
Share:

इस बदलते दौर में लोगों की पसंद और भी बदलती जा रही है, हर दिन कोई न कोई अपनी पसंद के अनुसार वस्तु खरीदना चाहता है, वहीं कार के बारें में बात की जाए तो कई बार ऐसा होता है कि कार खरीदने का तो मन बना लेते है लेकिन खरीद नहीं पाते इसका कारण यह है कि कार के हर दिन बढ़ते जा रहे है मूल्य की वजह से खरीद नहीं पाते है लेकिन यदि हम आपको छूट के बारें में जानकारी दें तो आपके लिए यह बहुत ही अच्छा साबित हो सकता है। जी हां हौंडा ने हाल ही में अपनी कुछ कारों पर छूट देने का एलान कर दिया है।।।

1. Honda Jazz: इस प्रीमियम हैचबैक कार पर कम्पनी जून माह की तुलना में इस माह कम छूट प्रदान की जा रही है। Honda Jazz को जुलाई 2022 में खरीदने पर आपको ₹25,000 तक के बेनिफिट्स ऑफर का भी फ़ायदा दिया जा रहा है। Honda कम्पनी जुलाई माह में अपने ग्राहकों को ₹7,000 के honda to honda एक्सचेंज बोनस के साथ, ₹5,000 का लॉयल्टी बोनस भी प्रदान कर रही है। जुलाई महीने में Honda Jazz की खरीद पर आपको ₹3,000 का कॉर्पोरेट डिस्काउंट प्रदान किया जा रहा है। वहीं, इस महीने कार एक्सचेंज में कम्पनी अपने ग्राहकों को ₹10,000 के बेनिफिट्स  भी देने की खबर सामने आई है।

2. Honda City (4th generation): Honda City (4th generation) की खरीद पर इस माह कॉर्पोरेट डिस्काउंट या लॉयल्टी बोनस के ऑफ़र की सुविधा नहीं प्रदान की जाने वाली है। Honda कम्पनी इस कार की खरीद पर अपने ग्राहकों को ₹5,000 तक के बेनिफिट्स ऑफर में दे रही है। वहीं, लॉयल्टी बोनस के रुप में कम्पनी अपने बायर्स को ₹5,000 तक के लाभ देने वाली है।

3. Honda Amaze: Honda Amaze, कम्पनी की सबसे पसंदीदा और बेस्ट सेलिंग सेडान कार है। जुलाई 2022 में इस कार की खरीद पर आप ₹8,000 तक के बेनिफिट्स ऑफर की सुविधा भी ले पाएंगे। कार एक्सचेंज बोनस में कम्पनी अपने कस्टमर  को ₹3,000 तक का लाभ प्रदान कर रही है। वहीं, ₹5000 का लॉयल्टी बोनस ऑफर भी कम्पनी के द्वारा प्रदान किया जा रहा है।

टाटा अपनी इन कारों पर दे रहा है बंपर छूट, आज ही उठाएं मौके का लाभ

सुजुकी ने लॉन्च की अपनी दमदार फीचर्स वाली बाइक

आज लॉन्च होने जा रही है TVS की नई बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -