MP के सियासी रण में उतरे टीवी के 'हनुमान', बोले- 'हम सीएम के सामने लड़ेंगे और जीतेंगे...'
MP के सियासी रण में उतरे टीवी के 'हनुमान', बोले- 'हम सीएम के सामने लड़ेंगे और जीतेंगे...'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने नवरात्रि पर अपनी पहली सूची जारी कर दी है। इसमें राज्य की सबसे हाई प्रोफाइल सीट बुधनी से सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने विक्रम मस्ताल को अपना उम्मीदवार बनाया है। विक्रम रामायण-2 में हनुमान जी की भूमिका निभा चुके हैं। कुछ वक़्त पहले ही कमलनाथ ने उन्हें कांग्रेस की सदस्यता दिलाई थी। बुधनी से उम्मीदवार घोषित होने के पश्चात विक्रम मस्ताल जिले के देवी धाम सलकनपुर पहुंचे। मंदिर में विधि विधान से पूजा की। तत्पश्चात, मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि हनुमान जी और उनके भक्तों के लिए कोई भी कार्य असंभव नहीं है। यह जनता का चुनाव है। मैं केवल एक चेहरा हूं। हम मुख्यमंत्री के सामने लड़ेंगे तथा जीतेंगे।

कांग्रेस ने अपनी पहली सूची में सीहोर जिले के 3 विधानसभा क्षेत्र में उम्मीदवार घोषित किए है। सीहोर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व MLA रमेश सक्सेना के बेटे शशांक सक्सेना को प्रत्याशी बनाया है। आष्टा विधानसभा क्षेत्र से कुछ माह पूर्व प्रजातांत्रिक पार्टी से कांग्रेस में सम्मिलित हुए कमल सिंह चौहान को प्रत्याशी बनाया है। सबसे हाई प्रोफाइल सीट बुधनी से सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने टीवी कलाकार एवं रामायण-2 में हनुमान जी की भूमिका निभाने वाले विक्रम मस्ताल को मैदान में उतारा है। जिले की इछावर विधानसभा को होल्ड पर रखा गया है। 

कुछ वक़्त पहले ही विक्रम मस्ताल कांग्रेस में सम्मिल्लित हुए थे। बुधनी से उम्मीदवार घोषित होने के बाद वो जिले के देवी धाम सलकनपुर पहुंचे, जहां मंदिर में विधि-विधान से पूजा की तथा जीत का आशीर्वाद मांगा। मंदिर के बाहर निकलते ही कहा, यह जनता का चुनाव, जनता चुनाव लड़ रही, मैं बस जनता के चेहरा हूं। जनता किसी भी राजा महाराजा के शासन को हटाने में सक्षम है। 'मुख्यमंत्री शिवराज के सामने चुनाव लड़ना कितनी बड़ी चुनौती मानते हैं' सवाल पर विक्रम ने आगे कहा कि हनुमान जी और उनके भक्तों के लिए कोई काम मुश्किल नहीं है। हनुमान जी और उनके भक्तों के लिए कोई भी कार्य जग में असंभव नहीं है। इसी पंक्ति और भरोसे के साथ हम सब कांग्रेसी संघटित होकर मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं और जीतेंगे। 

भारत के ही द्वीप से 27 भारतीयों को पकड़ ले गया श्रीलंका ! जानिए कच्चाथीवू द्वीप का इतिहास ?

फाल्गुनी पाठक के 'गरबा नाइट' के पास देने के नाम पर हुई ठगी, दर्जनों युवक हुए गिरफ्तार

एक ऐसा मंदिर जहाँ नवरात्र के दौरान वर्जित होता है महिला-पुरुषों का प्रवेश, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -