Brutale 800 RR America भारत में पेश, मिलेंगे सबसे धाकड़ फीचर्स
Brutale 800 RR America भारत में पेश, मिलेंगे सबसे धाकड़ फीचर्स
Share:

प्रसिद्द मोटरसाइकल निर्माता कंपनी MV Agusta ने अपनी दमदार बाइक Brutale 800 RR का स्पेशल एडिशन पेश कर दिया है. जानकारी के लिए बता दें कि इसे MV Agusta Brutale 800 RR America नाम से लॉन्च किया है. बाइक की एक्स शोरूम कीमत 18.73 लाख रुपये तय की है और नई बाइक इसके स्टैंडर्ड वर्जन से करीब 30,000 रुपये सस्ती बताई जा रही है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि MV Agusta Brutale 800 RR America लिमिटेड एडिशन अमेरिकी झंडे से प्ररित है और इसपर स्पोर्ट्स रेड, ब्लू और व्हाइट शेड्स आपको मिलेगी. खबर है कि हर एक मॉडल ईंधन टैंक और स्पेसिफिक प्रोडक्शन नंबर पर एक स्टार जड़े हुए लोगो के साथ आएगा. इतना ही नहीं इसे खरीदने वालों को हर लिमिटेड एडिशन मॉडल के साथ प्रामाणिकता का प्रमाण पत्र भी दिया जाएगा. 

बाइक के एलॉय व्हील्स पर ब्लू और रेड पेंट का काम भी काफी ठीक रूप से हुआ है. रेडिएटर के किनारों पर 'अमेरिकी स्पेशल एडिशन' डेकल को भी शामिल किया गया हैं. इस नई गाड़ी में केनिकली कोई बदलाव नहीं हुआ है. इसमें 798 cc इन-लाइन थ्री-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन है जो कि 12,300 rpm पर 140bhp की पावर और 10,100 rpm पर 86 Nm का टॉर्क देने में सक्षम है. जो कि 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ स्लिपर क्लच से लैस बताई जा रही है.  फ्रंट में 320 mm ड्यूल-डिस्क और रियर में 220 mm सिंगल डिस्क ब्रेक आपको मिलेगा. बताया जा रहा है कि V Agusta S America 750 से यह प्रेरित है. 

 

कंपनी बनाएगी कुल 350 यूनिट, Honda CB1000R plus का लिमिटेड एडिशन लॉन्च

पेट्रोल-डीजल से मिलेगा छुटकारा, Avan Trend-E इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में पेश

जल्द लॉन्च हो सकती है Hero XPulse 200, दिखाई दी झलक

यामाहा की दमदार बाइक की कीमत 1 लाख रु से कम, लम्बे समय तक भरती है दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -