'महेंद्र सिंह धोनी' TVS की इस बाइक के बने पहले ग्राहक

'महेंद्र सिंह धोनी' TVS की इस बाइक के बने पहले ग्राहक

भारत में अपग्रेड वेरिएंट TVS Apache RR 310 का लॉन्च हो गया है. इसकी एक्स-शोरूम कीमत 2.27 लाख रुपये है. TVS Motor Company ने अपनी अपडेटेड वर्जन वाली TVS Apache RR 310 को स्लिपर कल्च के साथ बाजार में उताया है. इसके रेसिंग फीचर्स को ट्यून किया गया है. TVS के मुताबिक राइडिंग अनुभव को और भी बेहतर करने के लिए इसे अपग्रेड करना जरूरी था. नई वेरिएंट वाली Apache RR 310 के स्टाइलिंग में कई छोटे बदलाव किए गए हैं. इसमें Phantom Black नई कलर वेरिएंट शामिल है. बाइक में दिया स्लिपर कल्च चैन स्लिप और तेज डाउनशिफ्ट व्हील हॉप को रोकने में मदद करेगा. यहां बता दें कि Apache RR 310 के ग्राहक अपने बाइक को TVS रेसिंग एक्सेसरीज में उपलब्ध स्लिपर क्लच में अपग्रेड करा सकते हैं.

अब बाइक-स्कूटर पर रहेगी सरकार की कड़ी नजर

सबसे पहले ग्राहक भारतीय क्रिकेट टीम के सुपरस्टार महेंद्र सिंह धोनी कंपनी की तरफ से स्लिपर क्लच वाली TVS Apache RR 310 के हैं.TVS Apache RR 310 में पावर के लिए रिवर्स-इनक्लाइंड डबल ओवरहेड कैम (DOHC) लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है. इसमें ऑयल कूलिंग तकनीक का अलग से विकल्प दिया गया है. इसका इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. इसके 313 सीसी, सिंगल-सिलिंडर इंजन को संयुक्त रूप से TVS Motor Company और BMW Motorrad की तरफ से बनाया गया है, जैसा कि BMW G 310 R और BMW G 310 GS में किया गया है.

ये है लेटेस्ट हीरो स्प्लेंडर, जानिए कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार TVS Apache RR 310 का इंजन 9,700 आरपीएम पर 34 bhp की मैक्सिमम पावर और 7,700 आरपीएम पर 27.3 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.TVS के मुताबिक इस अपडेटेड मोटरसाइकिल के कई फीचर्स को अपग्रेड किया गया है, इसमें बेहतर राइडिंग एक्सपीरियंस जिससे पहले के मुकाबले मिलेगा.

भारत में इस महीने लॉन्च हुई ये आकर्षक स्कूटर्स

हीरो स्प्लेंडर की सेल में आई गिरावट, ये है रिपोर्ट

होंडा एक्टिवा 5G लिमिटेड एडिशन पर मिलेंगे इतने कलर ऑप्शन