टीवी शो 'प्रतिज्ञा' फेम अमिता उद्गाता का निधन
टीवी शो 'प्रतिज्ञा' फेम अमिता उद्गाता का निधन
Share:

टीवी के मशहूर शो 'प्रतिज्ञा' में नजर आने वाली सीनियर एक्ट्रेस अमिता उद्गाता का हाल ही में निधन हो गया. बताया जा रहा है कि वह बीमारी की वजह से लंबे समय से अस्पताल में एडमिट थी. अस्पताल में उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था. लेकिन अचानक फेफड़ों के फेल हो जाने कारण उनका निधन हो गया. बता दे कि अमिता उद्गाता के निधन की बात उनके परिजनों के द्वारा कही गई.

गौरतलब है कि अमिता उद्गाता टीवी दुनिया की एक जानी मानी सीनियर कलाकार है जो टीवी के कई शोज का हिस्सा रही है. वह डोली अरमानो की, बाजीगर में प्रमुख भूमिका निभा चुकी हैं. उन्हें  सबसे ज्यादा पहचान टीवी के चर्चित शो प्रतिज्ञा में दादी के किरदार से मिली थी. इस सीरियल में अभिनेत्री पूजा गौर, अरहान बेहल, अंकिता गेरा, अनुपम श्याम जैसे कलाकार मुख्य भूमिका थे.

इन दिनों वह मशहूर शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में भी नजर आ रही थी जिसमे उनकी भूमिका को काफी सराहा गया था. वहीं अमिता जी की मौत पर दुख जताते हुए उनकी कोस्टार आभा परमार ने कहा कि यह बहुत दुखद है. मुझे उनसे मिलने की कई दिनों से इच्छा थी लेकिन मेरा आना नहीं हो सका. हम दोनों ने साथ काम किया है. वो मेरी बहन की तरह थी.

ये भी पढ़े

इन टीवी एक्ट्रेस ने हालातों से हारकर मौत को लगाया गले

दिल टूटने के बाद यूं बदली शिल्पा शिंदे की ज़िंदगी

'कसौटी जिन्दगी की' इस मशहूर एक्ट्रेस की छोटे परदे पर वापसी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -