'कसौटी जिन्दगी की' इस मशहूर एक्ट्रेस की छोटे परदे पर वापसी
'कसौटी जिन्दगी की' इस मशहूर एक्ट्रेस की छोटे परदे पर वापसी
Share:

टीवी का सबसे मशहूर और सबसे चर्चित शो 'कसौटी जिन्दगी की' में नजर आने वाली एक्ट्रेस शिवानी गोसेन इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. हाल ही में उनको लेकर खबर आ रही है कि वह बहुत ही जल्द टीवी पर वापसी करने वाली है. बता दे कि शिवानी गोसेन टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जो 'कसौटी जिन्दगी की' और 'कहानी घर घर की' जैसे चर्चित शो का हिस्सा रही है.

शिवानी गोसेन पूरे दो साल बाद छोटे परदे पर वापसी कर रही है ऐसे में वह बेहद उत्सुक और बेचैन हैं. खबरों की माने तो वह टीवी शो 'कसम तेरे प्यार की' के जरिये वापसी कर रही है. इस शो में वह नेगेटिव किरदार में नजर आएगी जिसका नाम 'पम्मी कोहली' होगा. हाल ही में हुए इंटरव्यू में शिवानी ने अपनी भूमिका को लेकर कहा कि मैं उत्सुक और बेचैन हूं मैं दो साल बाद वापसी कर रही हूं. 'कसम तेरे प्यार की' जैसे शानदार सीरियल का हिस्सा बनना वाकई शानदार है, मैं अपनी वापसी पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं.

बताया जा रहा है कि शो में अब 25 साल बाद की कहानी दिखाई जाएगी. बता दे कि इस सीरियल में मशहूर अभिनेत्री कृतिका सेंगर और शरद मल्होत्रा मुख्य किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा सीरियल में अमित बहल, जितेन लालवानी और राजेश पुरी भी मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

चेहरे पर कुत्ते के काटने के बाद शो छोड़ रही हैं ये टीवी एक्ट्रेस

'जीजी मां' के सेट पर लगी भयानक आग, लीड कलाकारों का चेहरा जला

रिलायंस जियो ने फरवरी में जोड़े 80 लाख से ज्यादा नए ग्राहक

फिर नजर आया राखी सावंत का बोल्ड अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -