ईश निंदा पर घिरे टीवी पत्रकार
ईश निंदा पर घिरे टीवी पत्रकार
Share:

हैदराबाद :ईश निंदा के मामले में एक निजी न्यूज चैनल के एक पत्रकार की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही.एक सप्ताह पूर्व टीवी एंकर द्वारा किये गए ट्वीट पर हैदराबाद में पुरानी हवेली इलाके में सड़कों पर भारी संख्या में मुस्लिम और ईसाई धर्म के लोगों ने प्रदर्शन कर पुलिस कमिश्नर के दफ्तर के बाहर विरोध कर पत्रकार की गिरफ्तारी की मांग कर डिप्टी पुलिस कमिश्नर (दक्षिणी जोन) वी.सत्यनारायण को ज्ञापन सौंपा.

उल्लेखनीय है कि एक अंग्रेजी अख़बार की रिपोर्ट के अनुसार उक्त टीवी एंकर के खिलाफ मीरा रोड स्थित नया नगर पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 295ए और 153ए (धर्म, नस्ल, जन्मस्थान, क्षेत्र और भाषा सरीखी चीजों के आधार पर विभिन्न समूहों में दुश्मनी कराना) के खिलाफ शिकायत की थी.

बता दें कि जिस टीवी पत्रकार के खिलाफ लोग गुस्सा हो रहे हैं, वह वह उन्होंने 16 नवंबर को पोस्ट किया था. बता दें कि इस टीवी एंकर ने सेक्सी दुर्गा को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने पूछा था कि सेक्सी शब्द सिर्फ हिंदू देवी के नाम के बाद क्यों लगाया गया? उन्होंने आगे यह भी पूछा कि यह दूसरे नामों के आगे इस्तेमाल किया जाए, तब क्या होगा? इस बात पर उनका विरोध हो रहा है.उन्हें धमकी भरी फोन कॉल्स भी आ रहे हैं .उन्होंने यूपी पुलिस से मदद मांगी है.

यह भी देखें

पद्मावती के विदेश में रिलीज़ होने पर 28 नवम्बर को sc में होगी सुनवाई

'गुलबदन' पर इतने फ़िदा हो गए कपिल शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -