'नागिन 3' के नए प्रोमो ने फैंस को किया हैरान
'नागिन 3' के नए प्रोमो ने फैंस को किया हैरान
Share:

एकता कपूर का सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' दिन ब दिन दर्शकों के बीच पॉपुलर होता जा रहा है यही नहीं बल्कि इस शो में लगातार आ रहे ट्विस्ट शो को और भी रोमांचक बना रहे हैं. अब हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. प्रोमो बेहद ही शानदार है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

अपने पुराने शो की याद में डूबकर नागिन बेला ने किया यह काम

प्रोमो में अभिनेता प्रिंस नरूला सपेरे के भेष में दिखाई दे रहे हैं उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. प्रोमो में सपेरा बने प्रिंस बीन बजा रहे थे तभी अचानक उनके पास विष नागिन आ जाती है. शो में अब तक कई ट्विस्ट आ चुके हैं और इस लेटेस्ट ट्विस्ट को लेकर कहा जा रहा है कि शो के आने वाले अगले एपिसोड में आपको कई सारी नई चीजें दिखाई देंगी जिसके चलते आप शो को लेकर और भी उत्साहित हो जायेंगे.

TRP List : 'नागिन' के साथ 'कुंडली भाग्य' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

बता दें कि विष के किरदार में टीवी दुनिया की पॉपुलर एक्ट्रेस अनिता हंसनंदनी नजर आ रही हैं तो वही बेला के किरदार में पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति नजर आ रही हैं. शो में इन दोनों ही नागिनों को खूब पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा शो में माहिर के किरदार में पॉपुलर अभिनेता पर्ल वी पुरी नजर आ रहे हैं जिन्हे बेला के साथ खूब पसंद किया जा रहा है.

 

शो की कहानी के मुताबिक बेला माहिर की जान लेने आई थी लेकिन वह माहिर से प्यार करने लगती जिसके चलते वह माहिर को मारने में कामयाब नहीं हो पा रही है तो वही विष नागिन माहिर की जान लेने के लिए नई नई साजिशे रच रही है.

चटपटी खबरें..

तो ये है तारक मेहता के नए डॉ. हाथी, गए थे बाढ़ पीड़ितों की मदद करने

सोशल मीडिया 'क़्वीन' दिव्यांका को मिला नया शो

KBC 12 : इस शख्स के आर्डर पर ही बिग बी करते है हर काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -