रियल लाइफ में बात नहीं करते टीवी पर रोमांस करने यह वाले कपल
रियल लाइफ में बात नहीं करते  टीवी पर रोमांस करने यह वाले कपल
Share:

टीवी सीरियलों में काम करने वाले कपल रियल लाइफ में कभी आपस में बातचीत भी नहीं करते है. चाहे सीरियल कितना ही लोकप्रिय हो और टीवी पर कितना रोमांस क्यों न दिखाया जाये. टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', के कपल अक्षरा और नैतिक कभी फ्रैंडली नहीं हो पाये है इन 7 सालो में दोनों के बीच कभी झगड़ा भी नहीं हुआ है. फिर भी ये कभी आपस में बातचीत नहीं करते है. 

इसी तरह स्टार प्लस के फेमस शो दिया और बाती हम के संध्या और सूरज यानी दीपिका सिंह और अनस रशीद के बीच एक झगडे की वजह से बातचीत बंद है. सूत्रों के अनुसार दीपिका सिंह ने अनस को थप्पड़ जड़ दिया था. क्योंकि अनस पर दीपिका को गलत तरह से छुने का आरोप लगा था. जिसके बाद से दोनों आपस में बातचीत नहीं करते है .

टीवी के प्रसिद्ध शो 'ये है मोहब्बते' के इशिता (दिव्यंका) और रमन (करन) भी बात नहीं करते क्योंकि करन के शो पर लेट आने के कारण दोनों के बीच बातचीत बंद है. हालांकि दिव्यंका के एक्सीडेंट के बाद करन अपना रवैया सुधार रहे है.   
 
इसके साथ ही बालिका वधु सीरयल की लीड जोड़ी तोरल और सिद्धार्थ के बीच भी एक आउटडोर शूट के कारण दोनों का रिलेशन खराब हो गया था. इनके अलावा और भी जोड़ीयां है जिनकी ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री शानदार लगती है लेकिन यह कपल आपस में बात करने से भी बचते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -