इस टीवी एक्ट्रेस ने कहा- चलो बच्चों की प्लानिंग करें
इस टीवी एक्ट्रेस ने कहा- चलो बच्चों की प्लानिंग करें
Share:

ऑन लाइन सब कुछ होता है, शॉपिंग, मूवी,होटल बुकिंग, बैंकिंग, इवेंट मैनेजमेंट और भी बहुत सी चीजे, लेकिन खबर तब बनती है, जब कुछ अलग सा हो. ऐसा ही एक वाकया  हुआ जब एक टीवी एक्ट्रेस ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक क्यूट बच्चे की तस्वीर साझा की. फोटो के कैप्शन में उन्होंने अपने पति रोहित रेड्डी को टैग किया और लिखा- चलो बच्चों की प्लानिंग करें. रोहित ने इसका जवाब तो कमेंट सेक्शन में नहीं दिया, लेकिन वे अपनी पत्नी की फोटो को लाइक करना बिल्कुल भी नहीं भूले.

धारावाहिक 'ये है मोहब्ब्ते में' शगुन का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने अपने पति के साथ बच्चों की प्लानिंग की है.अनिता की इस तस्वीर को अब तक 1 लाख 22 हजार से ज्यादा लाइक्स और 280 कमेंट्स मिल चुके हैं.36 वर्षीय एक्ट्रेस अनिता कई बॉलीवुड फिल्में और टीवी शोज से जुड़ चुकी हैं.

कुछ तो है (2003), ये दिल (2003), कृष्णा कॉटेज (2004), कोई आप सा (2005), रागिनी एमएमएस 2 (2014), हीरो (2015) के अलावा वे कई तमिल और तेलुगु फिल्मों से जुड़ चुकी हैं. कभी सौतन कभी सहेली (2001-02), कसम से (2008-09), 'खतरों के खिलाड़ी 1', 'नच बलिए 7', 'झलक दिखला जा 8', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' जैसे टीवी शो में अपना जलवा दिखा चुकी हैं.

यहाँ क्लिक करे

ये है भोजपुरी 'वांटेड'

एक्ट्रेस चित्रांगदा की नई पारी

कहाँ से आया भगवान भोलेनाथ के पास नाग, सर्प, त्रिशूल और डमरू ?

हिन्दू संस्कृति बचाती है परिवार को बिखरने से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -