आंखों में गुस्‍सा है.. हाथों में रेजर है...
आंखों में गुस्‍सा है.. हाथों में रेजर है...
Share:

बॉलीवुड व टेलीविजन की इंडस्ट्री में अब अभिनेत्रीओ के पहने गए कपड़ो पर बयानबाजी आम हो गई है. जी हाँ, इसके लिए भी अभी हाल ही में टीवी और सिनेमा से जुड़ी कई अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर हाथ में रेजर लेकर अपनी-अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. दरअसल ये सभी गुरुवार को सोशल मीडिया पर महिलाओं के कपड़ों पर भद्दी टिप्‍पणी करने वालों के लिए करारा जवाब है.

अक्‍सर महिलाओं के साथ होने वाली हिंसा के लिए सामाजिक तौर पर महिलाओं को ही जिम्‍मेदार ठहराया जाता है. इसके लिए टीवी सीरियल ‘बेहद’ में नजर आने वाली जेनिफर विंगेट, रागिनी खन्‍ना, एक्‍ट्रेस मंदिरा बेदी, बैडमिंटन ज्‍वाला गुट्टा जैसी कई हस्तियों ने अपना समर्थन दिया है.  

इसमें ज्‍वाला गुट्टा और अनीता हसनंदानी ने अपनी तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘यह उन सब के लिए जो हमारे कपड़े चुनने के आधार पर हमें जज करते हैं.’ वहीं जेनिफर विंगेट ने अपना फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा, ‘ जब आप किसी महिला को उसके दिखने के आधार पर जज करते हैं, तो यह उसे नहीं बल्कि आपकी सोच को दर्शाता है. किसी व्‍यक्ति या किसी चीज को अपने भीतर की चमक खत्‍म न करने दें. यह उनके लिए जो हमें जज करते हैं.’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -