देखिये खूबसूरत तमन्ना का बोल्ड अंदाज
देखिये खूबसूरत तमन्ना का बोल्ड अंदाज
Share:

देखा जाए तो फिल्म 'हिम्मतवाला' गर्ल तमन्ना भाटिया वैसे तो बॉलीवुड में कुछ ख़ास नहीं कर पाई लेकिन फिल्म बाहुबली के बाद से उनके पास फिल्मों की कमी नहीं रह गई। और अब तो तमन्ना को ज्यादा काम करने का पछतावा भी होने लगा है। सोनू सूद की फिल्म 'तूतक-तूतक तूतिया' में तमन्ना लीड रोल में हैं। व बता दे कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के होम प्रोडक्शन की फिल्म 'तूतक-तूतक तूतिया' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

इसकी खास बात है शाहरुख खान की आवाज। जी हां। ट्रेलर में किंग खान की आवाज ही दर्शकों को फिल्म के किरदारों से परिचित करवाती है। फिल्म में प्रभु देवा और सोनू सूद के साथ ही तमन्ना भाटिया और ऐमी जैक्सन नजर आएंगी। फिल्म 'तूतक तूतक तूतिया' के ट्रेलर में कोरियोग्राफर फराह खान भी नजर आ रही हैं। हालांकि ट्रेलर देखकर लगता है कि इसमें कॉमेडी और हॉरर का तड़का देखने को मिल सकता है।

तमन्ना का डबल अंदाज भी सभी को पसंद आएगा। इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलूगु में भी बनाया गया है। तेलूगु वर्जन असल में तमन्ना की एक 'तमन्ना' की वजह से है। क्योंकि वो ऐसा चाहती थीं. तमन्ना बतातीं हैं कि "जब फिल्म हिंदी और तमिल में बन ही रही थी तो मैंने सोचा क्यों ना फिल्म को तेलुगु में भी बनाया जाए और मैंने ये आइडिया फिल्म की टीम को दिया। सब मान गए और फिल्म रेडी हो गयी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -