फिल्म रिव्यु : एक फूली इंटरटेनमेंट पैकेज है 'तूतक तूतक तूतिया'
फिल्म रिव्यु : एक फूली इंटरटेनमेंट पैकेज है 'तूतक तूतक तूतिया'
Share:

आज बॉक्स ऑफिस पर निर्देशक विजय की फिल्म तूतक तूतक तूतिया भी दस्तक देने आई है. फिल्म में सोनू सूद, प्रभु देवा और तमन्ना भाटिया लीड रोल में है. फिल्म में तमन्ना डबल रोल में है. वही फिल्म को हिंदी समेत दो अलग भाषा तमिल और तेलगु में भी रिलीज होगी.

कहानी- फिल्म की कहानी की बात की जाए तो फिल्म की कहानी कृष्ण कुमार ( प्रभु देवा ) की है जो की मुम्बई में काम करता है. और चाहता है की मॉर्डन लड़की से शादी करे. लेकिन कुछ कारण से उसकी शादी एक गांव की लड़की देवी ( तमन्ना ) से हो जाती है. और वो उसे अपने साथ मुम्बई ले आता है. लेकिन वह यह बात किसी को नहीं बताता. कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब देवी एक अंदर एक आत्मा प्रवेश कर जाती है. यह आत्मा अभिनेत्री बनना चाहती है. और ऐसे में वो देवी का इस्तेमाल करती है. ऐसे में सुपरस्टार राज खन्ना की सुपरहिट इंट्री होती है. और राज देवी को पसंद करने लगता है. अब क्या कृष्ण कुमार अपनी पत्नी को भुत और राज खन्ना से बचा पता है. इसके लिए आपको अपनी जेब के पैसे खर्च करने होंगे और थियेटर जाना होगा.

संगीत- फिल्म का संगीत फिल्म के निर्देशक विजय ने कंपोज किया है. फिल्म के गाने काफी फ़ास्ट है जो की पूरे डांसिंग सांग है. जिसमे साड्डी रेल गड्डी आई, चल मार और फिल्म का टाइटल सांग ही ठीक ठाक लगता है.

अभिनय- फिल्म में अभिनय की बात की जाये तो सोनू सूद अच्छे लगे है, वही प्रभु देवा ने अपनी कॉमेडी और डांस से सबको प्रभवित किया है, वही तमन्ना दोहरी भूमिकाओं में काफी बेहतरीन लगी है.

निर्देशन- फिल्म के निर्देशक विजय इससे पहले भी कई बेहतरीन फिल्मो का निर्माण कर चुके है. और यह फिल्म भी उन्होंने काफी बेहतरीन तरीके से निर्देशित की है. और एक हल्की फुल्की हॉरर कॉमेडी फिल्म बनाई है.

क्यों देखे- बेहतरीन डांस, बेहतरीन अभिनय और नई हॉरर कॉमेडी फिल्म देखना चाहते है तो इस फिल्म को जरूर देखे.

न्यूज़ ट्रैक रेटिंग- फिल्म एक फूली इंटरटेनिंग फिल्म है. और फिल्म की कहानी देखकर हम इसे 3 स्टार देंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -