तुषार ने रेड लाइट एरिया में पोर्न स्टार्स के साथ....
तुषार ने रेड लाइट एरिया में पोर्न स्टार्स के साथ....
Share:

भारत में इस समय एडल्ट कॉमेडी फिल्मो की तादात में बेतहाशा रूप से बढ़ोतरी हो रही है. लगातार एक के बाद एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म रिलीज हो रही है. ऐसे में ही एक और एडल्ड कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म है क्या कूल है हम 3. जिसे भारत की पहली पोर्न कॉमेडी फिल्म माना जा रहा है. इस फिल्म में जी खोलकर बोल्ड सीन और डायलॉग दिखाए गए है.

फिल्म पूरी तरह से डबल मिनिगं और डबल स्टेंडर्ड लिए हुए है. जो की फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर से पूरी तरह जाहिर हो रहा है. फिल्म में अभिनेता आफताब व तुषार कपूर हमे एक पोर्न स्टार्स की भूमिका में नज़र आएंगे। तथा खबर है की अभिनेता तुषार कपूर ने 'क्या कूल है हम 3' फिल्म की शूटिंग से पूर्व अपने किरदार की तैयारी के लिए कुछ पोर्न स्टार्स से मिले. क्या कूल है हम-3 बैंकाक में शूट हुई है जहां पर पोर्नस्टार्स व्यवसाय पूरी तरह से वैध है।

जब अभिनेता तुषार कपूर ने अपनी इच्छा फिल्म मेकर को बताई तो उन्होंने तुरंत ही इसके लिए सारे इंतज़ाम कर दिए और जिसके बाद तुषार कपूर नज़दीकी रेड लाइट एरिया में गए और वहां पर उपस्थित बहुत सी पोर्नस्टार्स से बहुत देर तक उन्होंने चढ़ा की. क्या कूल है हम-3 फिल्‍म 22 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में तुषार के साथ आफताब और मंदाना करीमी मुख्य भूमिका में है। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -