बापू के प्रपोत्र तुषार गाँधी का विवादित ट्वीट, कहा- आज गोडसे को भी देशभक्त देता सुप्रीम कोर्ट

बापू के प्रपोत्र तुषार गाँधी का विवादित ट्वीट, कहा- आज गोडसे को भी देशभक्त देता सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली: अयोध्या मामले में सर्वोच्च न्यायालय के फैसले से कई लोग संतुष्ट नहीं है। महात्मा गांधी के प्रपोत्र तुषार गांधी ने भी फैसले पर अपना असंतोष प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट करके सर्वोच्च न्यायालय पर जमकर तंज कसा है। हालांकि, इस टिप्पणी से वे सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दरअसल, तुषार गांधी ने शीर्ष अदालत पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा था कि सुप्रीम कोर्ट आज गोडसे को भी देशभक्त बता सकता है।

उल्लेखनीय है कि शीर्ष अदालत ने दशकों पुराने मुकदमे का निपटारा करते हुए अयोध्या में विवादित जगह को राम मंदिर के हवाले कर दिया है। वहीं तुषार गांधी ने सर्वोच्च न्यायालय के फैसले पर असंतोष जाहिर करते हुए कहा कि, “अगर गांधी (महात्मा गांधी) की हत्या के मामले की सुनवाई आज शीर्ष अदालत में की जाती, तो फैसला होता कि नाथूराम गोडसे हत्यारा है, लेकिन वह देशभक्त भी है।” तुषार गांधी ने अपने इस ट्वीट के जरिए देश की सबसे बड़ी अदालत के फैसले के प्रति अपना आक्रोश जाहिर किया है।

तुषार गांधी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने तुषार गांधी को उनके उपनाम का हवाला देते हुए ट्रोल किया, तो कइ लोगों ने नाथू राम गोडसे की सराहना करते हुए उन्हें देशभक्त करार दिया। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे जो तुषार गांधी के ट्वीट के समर्थन में नज़र आए।

क्या इलाज के लिए लंदन जा पाएंगे नवाज़ ? पाक ने नो फ्लाई लिस्ट में डाल रखा है नाम

महाराष्ट्र की सियासत में नया ट्विस्ट, शिवसेना बोली- कांग्रेस हमारी दुश्मन नहीं

अयोध्या मामले में 'सुप्रीम' फैसले पर राहुल गाँधी ने तोड़ी चुप्पी, ट्विटर पर कही बड़ी बात