तुर्की को फिर बनाया निशाना, हवाईअड्डे पर राकेट दागे
तुर्की को फिर बनाया निशाना, हवाईअड्डे पर राकेट दागे
Share:

इस्तांबुल: आतंकियों ने एक बार फिर तुर्की को निशाना बनाते हुये हवाई अड्डे पर चार से अधिक राकेट दागे है। इस घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों को और अधिक सुरक्षा बरतने के लिये कहा गया है वहीं हवाई अड्डे को भी सुरक्षा बलों ने घेर लिया। फिलहाल घटना में किसी के मारे जाने या घायल होने की खबर नहीं मिली है।

बताया गया है कि कुर्द उग्रवादियों ने दक्षिण पूर्वी शहर दियारबाकिर के हवाई अड्डे को निशाना बनाया। इसके पहले भी कुर्द उग्रवादी पुलिस व सेना मुख्यालयों पर धमाके कर चुके है। खबर मिली है कि राकेट पुलिस नियंत्रण कक्ष के समीप वाले क्षेत्र में गिराये गये है। बताया जाता है कि उग्रवादियों ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को ही निशाना बनाना चाहा था, लेकिन राकेट खाली पड़े क्षेत्र में गिरे। धमाके के बाद पुलिस नियंत्रण कक्ष और आस-पास के इलाके हिल गये थे और मकानों आदि को नुकसान पहुंचा है।

पूरे शहर में सुनाई दी आवाज-

तुर्की की समाचार एजेंसी दोगन ने खबर दी है कि राकेट गिरने के बाद जोरदार धमाका हुआ और इसकी आवाज पूरे तुर्की शहर में सुनाई दी। धमाके से पुलिस नियंत्रण कक्ष के भवन को तो नुकसान हुआ ही है, मकानों की खिड़कियों के कांच तक टूट कर सड़कों पर बिखर गये। घटना के तुरंत बाद सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाल लिया है और हवाई अड्डे जाने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है। जांच अभियान भी पुलिस ने शुरू कर दिया है जबकि विमानों की आवाजाही रोकने से यात्रियों को परेशानी हो रही है। बड़ी संख्या में यात्री हवाई अड्डे पर फंसे हुये है।

कैसे करें सुरक्षित मातृत्व की बात..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -