Hate Story 4 : 'तुम मेरे हो' ने इंटरनेट पर लगाई आग
Hate Story 4 : 'तुम मेरे हो' ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'हेट स्टोरी 4' का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है. जिस तरह इस फिल्म के गाने रिलीज़ किये जा रहे हैं उससे तो यही लगता है कि फिल्म काफी सरे सीन्स दर्शाये गए हैं. बता दे, अभी हाल ही में इस फिल्म का एक और गाना रिलीज़ हुआ है जिसका टाइटल है 'तुम मेरे हो'. इसमें आपको  विवान और इहाना ढिल्लो का रोमांस देखने को मिलेगा.

इसके पहले भी एक गाने में उर्वशी रौतेला ने भी काफी सेक्सी मूव्स दिखाए थे और यही दर्शकों के दिल में उतर गया था. वहीँ फिल्म के ट्रेलर को देखकर इस बात का अंदाजा लग चुका है कि ये फिल्म लव सेक्स और धोखा पर आधारित होगी. गाने में इहाना और विवान का हॉट रोमांस जैसे आग ही लगा रहा है. आप देख ही सकते हैं पानी में ही इस गाने को फिलमाया गया है.

हेट स्टोरी 4 में उर्वशी रौतेला के अलावा करण वाही, विवान भटेना, इहाना ढिल्लो और गुलशन ग्रोवर नजर आएंगे. गाने के साथ इसका ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. बता दे, फिल्म को विशाल पांडे ने डायरेक्ट किया है और 9 मार्च को इस फिल्म को रिलीज़ कर दिया जायेगा. तो चलिए इस गाने को आप देख लीजिये जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

प्रिया ने अब फ्लाइंग किस देकर किया सब को घायल, वायरल हुआ दूसरा वीडियो

Birthday Special : मज़बूरी में की थी 'अनारकली' ने फ़िल्मी करियर की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -