पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, जमकर हुई गोलीबारी
पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, जमकर हुई गोलीबारी
Share:

हरियाणा के सिरसा में राष्ट्रीय राजमार्ग-54 पर गांव सकताखेड़ा के पास नाका तोड़कर भाग रहे नशा व हथियार तस्करों के मध्य पुलिस की मुठभेड़ हुई। तस्करों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू भी शुरू कर दी। वहीं पुलिस टीम ने भी गांव में उनका पीछा किया और जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान एक बदमाश बुरी तरह से जख्मी हो गए। पुलिस ने घायल चालक व उसके एक अन्य साथी को कार सहित काबू कर लिया है जबकि दो बदमाश मौका पाकर भाग निकला।

अब ख़बरों का कहना है कि एनएच-54 पर स्थित गांव सकताखेड़ा के पास एंटी सेफ्टी टीम ने नाका भी लगाया गया था। देर रात को हाईवे पर आ रही XUV गाड़ी को पुलिस ने रोकने का प्रयास भी किया। बदमाशों ने पुलिस को देखकर कार को भगाया और गांव सकता खेड़ा में जा घुसे। पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा किया। इसी दौरान बदमाशों ने गांव की गलियों से पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दी।  बता दें कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में कार चालक को गोली लगी। वहीं मौका मिलते ही दो बदमाश कार से उतरकर खेतों की तरफ भाग गए। जबकि दो बदमाशों को पुलिस ने काबू कर लिया। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है। पुलिस को कार से एक पिस्तौल और दो कारतूस भी पाए गए।

गांव में बना दहशत का माहौल, दो घंटे तक पीछा करती रही पुलिस: इतना ही नहीं बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ के दौरान गांव में दहशत का माहौल रहा। पुलिस बदमाशों का बहुत समय तक पीछा करती रही। हालांकि इस दौरान किसी भी ग्रामीण को कोई हानि नहीं पहुंची। पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई और दो बदमाशों को XUV गाड़ी सहित दबोचा। पुलिस दोनों बदमाशों व XUV गाड़ी को थाने में ले गई। पुलिस और बदमाशों के वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। बताया जा रहा है कि बदमाश कखावाली, डबवाली और पंजाब इलाके के हैं। 

त्वचा को निखारने के लिए जरुरी है फेस मिस्ट, ऐसे करें तैयार

वेट लॉस के बाद बढ़ गई है भूख, तो अपनाएं ये ट्रिक्स

आपकी स्किन को चमका सकते है इन फलों के छिलके, ऐसे करें इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -