टीटीडी ने किया अन्ना प्रसादम योजना का विस्तार करने का फैसला
टीटीडी ने किया अन्ना प्रसादम योजना का विस्तार करने का फैसला
Share:

तिरुपति: टीटीडी ईओ ने तिरुमाला-तिरुपति से परे अपनी अन्ना प्रसादम सेवा गतिविधि का विस्तार करने के लिए टीटीडी योजना का खुलासा किया। टीटीडी ने दक्षिण भारत में पुष्करलू और अन्य प्रमुख त्योहारों के दौरान भक्तों को मुफ्त भोजन प्रदान करने के लिए अपनी अन्ना प्रसादम योजना का विस्तार करने का निर्णय लिया। टीटीडी के ईओ डॉ केएस जवाहर रेड्डी ने अन्ना प्रसादम विंग के अधिकारियों को दक्षिण भारतीय राज्यों में पुष्करलू और अन्य त्योहारों जैसे मेगा धार्मिक आयोजनों में अन्ना प्रसादम प्रदान करने की योजना तैयार करने का निर्देश दिया।

उन्होंने अधिकारियों को रसोई और डाइनिंग हॉल में परोसने के लिए आधुनिक उपकरण खरीदने और भक्तों को गुणवत्तापूर्ण प्रसाद प्रदान करने के लिए चावल, दाल, खाद्य तेल, घी और सब्जियों जैसी वस्तुओं की गुणवत्ता की जांच करने के निर्देश दिए। ईओ ने अधिकारियों को अन्ना प्रसादम परिसर के कर्मचारियों जैसे एप्रन, टोपी और दस्ताने के लिए एक ड्रेस कोड लागू करने का निर्देश दिया और चाहता था कि आतिथ्य संस्थानों में भक्तों को संबोधित करने और उन्हें भोजन परोसने की कला में रसोइया और सेवारत कर्मचारी दोनों मानक हों।

प्रशिक्षण दिया जाना चाहिए। तिरुमाला में अन्ना प्रसादम विंग की गतिविधि की समीक्षा करते हुए, ईओ ने अधिकारियों को भगवान के दर्शन के लिए तिरुमाला आने वाले भक्तों को स्वादिष्ट भोजन उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। उन्होंने अधिकारियों से अनुरोध किया कि मैत्रीश्री तारिगोंडा वेंगमम्बा अन्ना प्रसादम भवन में भक्तों को दोपहर और रात के खाने के लिए अलग-अलग मेनू के साथ प्रदान किए जाने वाले अन्न प्रसादम में सब्जियों की मात्रा बढ़ाई जाए। लोकप्रिय अन्ना प्रसादम योजना के तहत अधिक लोग। टीटीडी अन्ना प्रसादम - मुफ्त भोजन उपलब्ध कराना अब पहाड़ियों के नीचे तिरुमाला और तिरुपति तक सीमित है, जहां यह विभिन्न स्थानों से आने वाले तीर्थयात्रियों, टीटीडी कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्रों और टीटीडी और तिरुपति के सरकारी अस्पतालों में मरीजों और उनके परिचारकों को मुफ्त भोजन प्रदान करता है। 

बाढ़ से बेहाल बिहार..आज पांचवे दिन भी कई ट्रेनों का परिचालन रद्द, देखें कैंसिल ट्रेनों की सूची

टोक्यो पैरालंपिक खेलों में मनीष-सिंहराज का धमाका, भारत को एक साथ दिलाया गोल्ड और सिल्वर

'सेलिब्रिटी के निधन को बना दिया जाता है तमाशा', अनुष्का शर्मा ने किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -