टीएस सिंहदेव ने की छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत की भविष्यवाणी
टीएस सिंहदेव ने की छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत की भविष्यवाणी
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण के समापन के बाद उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने शनिवार को विश्वास व्यक्त किया कि कांग्रेस फिर से सरकार बनाने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल सरकार द्वारा किए गए कार्यों का सकारात्मक प्रभाव जनता पर पड़ा है।

मीडिया से बात करते हुए, टीएस सिंह देव ने कहा, "कांग्रेस सरकार बनाएगी। मतदान प्रतिशत अच्छा है, औसतन लगभग 72-73 प्रतिशत। कांग्रेस द्वारा किए गए काम का सीधा असर होगा। मेरी सीट पर कांग्रेस जीतेगी।" छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण में 70 सीटों पर मतदान हुआ, जिसमें 70 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ। 20 सीटों के लिए पहले चरण का मतदान 7 नवंबर को हुआ था। एक अलग बयान में, कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने तेलंगाना, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में आगामी राज्य विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की सफलता पर विश्वास व्यक्त किया।

छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के मतदान में 18,800 से अधिक मतदान केंद्र शामिल थे। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 75 से अधिक सीटों पर जीत की उम्मीद करते हुए टिप्पणी की, "यहां लड़ाई एकतरफा है, कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है।" मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और विपक्ष के नेता नारायण चंदेल सहित चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार चुनावी नतीजे का इंतजार कर रहे हैं।

लोकसभा चुनाव से लगभग छह महीने पहले होने वाले विधानसभा चुनाव भाजपा और कांग्रेस दोनों के लिए महत्व रखते हैं। राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम के साथ मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होनी है।

यूपी में जेल भिजवा सकता है 'हलाल' ! तत्काल प्रभाव से लागू हुआ योगी सरकार का आदेश

जयपुर की राजकुमारी और सांसद दीया कुमारी राजस्थान चुनाव में भाजपा की जीत को लेकर आश्वस्त

वायु गुणवत्ता में सुधार के बाद डीजल ट्रकों को दिल्ली में प्रवेश की अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -