प्रेमी जोड़े को नंगा घुमाने के वीडियो ने मचाई सनसनी
प्रेमी जोड़े को नंगा घुमाने के वीडियो ने मचाई सनसनी
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर गुजरात में एक दलित जोड़े को नंगा घुमाने और उन्हें प्रताड़ित करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हालाँकि इस वीडियो की सत्यता के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है. इस वीडियो में गुजरात मॉडल पर सवाल उठाते हुए पूछा गया है कि आखिर दलितों पर अत्याचार कब रुकेंगे.

बता दें कि इस चर्चित वीडियो में एक लड़के और लड़की को निर्वस्त्र कर न केवल घुमाया गया है, बल्कि पहले लड़की को लड़के के कंधे पर और फिर लड़की के कंधे पर लड़के को बैठने पर मजबूर किया गया है. पीछे शोर मचाकर उन्हें घुमाते हुए लोग ढोल पीट रहे हैं. गिर जाने पर इस जोड़े को पीटा भी जाता है. तमाशबीन बनी भीड़ में शामिल कुछ लोग वीडियो बना रहे हैं.फेस बुक पर इस वीडियो को वायरल कर सवाल किया गया है कि आखिर दलितों पर अत्याचार कब रुकेगा. स्मरण रहे कि अगले साल के अंत में गुजरात में विधान सभा चुनाव है.इस वीडियो को अब तक 66000 से ज़्यादा बार देखा जा चुका है और 1100 से ज़्यादा बार शेयर किया जा चुका है.

मिली जानकारी के अनुसार इस वीडियो का एक निजी वेब साईट ने विश्लेषण किया तो पाया कि यह वीडियो गुजरात नहीं बल्कि राजस्थान का है .बांसवाड़ा में 19 अप्रैल 2017 को यहां के शंभूपुरा गांव में कचरू और कंचन (बदला हुआ नाम) को निर्वस्त्र कर के गांव भर में घुमाया गया था और उनके साथ मारपीट हुई थी.मारपीट करने वालों में लड़के और लड़की के पिता, चाचा और दूसरे रिश्तेदार भी शामिल थे.दिहाड़ी मजदूरी करने वाले इस आदिवासी प्रेमी जोड़े को प्यार करने की सजा दी गई. इस जोड़े को लगा कि उनके घर वाले शादी की अनुमति नहीं देंगे तो दोनों घर से भाग गए . बाद में इन्हे खोज कर गाँव लाया गया .इनके रिश्ते को गांव की बेइज़्ज़ती समझ इन्हे प्रताड़ित किया गया. यह वीडियो जब पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने इस मामले में 18 लोगों को गिरफ्तार किया.

यह भी देखें

लड़की का बाथरूम वीडियो आया सामने, हुआ वायरल

गुस्से वाले बार्बर का वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -