ट्रंप ने पोर्न स्टार को दी गई राशि वकील को लौटाई- रूडी

न्यूयॉर्क के पूर्व मेयर रूडी गिउलिआनि के अनुसार अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनाल्ड ट्रंप ने अपने वकील माइकल कोहेन को 1,30,000 डॉलर की वो राशि वापस दे दी है जो कोहेन ने उनकी ओर से पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल को दी थी. रूडी ट्रंप की कानूनी टीम में शामिल किये गए है. रूडी गिउलिआनि ने कहा , ‘‘राशि का भुगतान उनके वकील ने किया था. राष्ट्रपति ने बीते महीनों में धीरे-धीरे करके वह राशि अदा कर दी है.’’ उन्होंने कहा कि इस भुगतान से अभियान वित्तपोषण का उल्लंघन नहीं हुआ है क्योंकि यह ‘‘ अभियान की राशि ’’ नहीं थी.

गौरतलब है कि ट्रंप ने पिछले सप्ताह यह स्वीकार किया था कि कोहेन के उनकी ओर से पोर्न स्टार से ‘ समझौता ’ किया था. इससे पहले वह डेनियल को पैसे देने की बात से लगातार इनकार करते रहे थे. पोर्न स्टार स्टॉर्मी ने साल 2006 में ट्रंप के साथ अफेयर का खुलासा किया था, उस वक्त व्हाइट हाउस ने इस बात से साफ इनकार किया था.

अभिनेत्री स्टेफनी क्लिफोर्ड (स्टॉर्मी डेनियल्स ) ने दावा किया कि एक दशक से भी अधिक समय पहले ट्रंप के साथ संबंधों को छिपाने के लिए उसे धनराशि दी गई थी. लंबे समय से ट्रंप के वकील रहे माइकल कोहेन ने भुगतान करने की बात स्वीकार की थी लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि भुगतान किस लिए किया गया था. अब जब रूडी ने उक्त खुलासा किया है तो मामला एक बार फिर सुर्खियों में है. 

अमरीका : व्हाइट हाउस में हड़कंप का कारण जानकर सब हैरान

मैंने जो किया अब तक कोई नहीं कर सका- ट्रम्प

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -