अमरीका : व्हाइट हाउस में हड़कंप का कारण जानकर सब  हैरान
अमरीका : व्हाइट हाउस में हड़कंप का कारण जानकर सब हैरान
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने 23 अप्रैल को ओक का पौधा व्हाइट हाउस के बगीचे में लगाया था. मगर अब ये पौधा पानी जगह पर नहीं है. सूत्रों के अनुसार बीते सप्ताह राजकीय दौरे पर आए फ्रांस के राष्ट्रपति ने यह पौधा उपहार स्वरूप दिया था. जिसे दोनों देश के प्रमुखों ने साउथ लॉन में 23 अप्रैल को रोपा था. मगर हफ्ते भर से भी कम समय में पौधा गायब है. हालांकि इस मामले पर अभी किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है.

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ही फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों तीन दिवसीय दौरे के लिए अमेरिका गए थे. इस दौरे के दौरान ट्रंप और मैक्रों की कैमेस्ट्री की काफी चर्चा हुई थी. दोनों ने जिस तरह एक-दूसरे से हाथ मिलाए और कई बार गले मिले, ये तस्वीरें वायरल हुईं. दोनों नेताओं का का फ्रैंच किस करना काफी चर्चाओं में भी रहा था.

वाइट हाउस की सुरक्षा में लगे दल अब ममाले की जांच में जुट गए है और जल्द ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. मगर वाइट हाउस जैसी जगह जिसकी सुरक्षा के पुख्ता होने की मिसाल दुनिया में दी जाती रही है में किया गया ये कृत्य कई कई सवालों को जन्म दे रहा है. 

पहली बार अफ्रीकी नेता की मेज़बानी करेंगे ट्रम्प

मैंने जो किया अब तक कोई नहीं कर सका- ट्रम्प

ट्रम्प से मुलाकात के लिए अब किम जोंग ने रखी शर्त

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -