मैंने जो किया अब तक कोई नहीं कर सका- ट्रम्प

चर्चित ब्रेकफास्ट शो 'फॉक्स एंड फ्रेंड्स' में शिरकत करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने गुरुवार को कई बातें साँझा की. पत्नी मेलानिया ट्रंप के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने चर्चित ब्रेकफास्ट शो 'फॉक्स एंड फ्रेंड्स' में हिस्सा लिया. जब ट्रंप से पूछा गया कि वह अपनी पत्नी को तोहफे में क्या देने वाले हैं तो ट्रंप ने बताया कि उन्होंने मेलानिया के लिए एक कार्ड और कुछ फूल खरीदे हैं. उन्होंने कहा, "इससे ज्यादा मैं कुछ ले नहीं सकता था. आप जानते हैं कि मैं बहुत बिजी रहता हूं और तोहफे पसंद करने का वक्त मेरे पास नहीं है."

उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव में अपनी जीत को लेकर बखान भी किया और कहा कि अगर वह हिलेरी क्लिंटन से हार जाते तो उन्हें बेहद दुख होता. इस इंटरव्यू में ट्रंप ने कहा कि नॉर्थ कोरिया के लीडर किम जोंग उन से मुलाकात के लिए वह तीन-चार तारीखों पर विचार कर रहे हैं. इंटरव्यू के दौरान ट्रंप ने कहा, "मैं खुद को 'A+' दूंगा. जो मैंने किया है अब तक कोई राष्ट्रपति नहीं कर सका है." पॉर्न स्टार से रिश्ते पर ट्रंप मानते हैं कि स्टॉर्मी डेनियल डील को लेकर उनके वकील ने उनसे बात की थी. ट्रंप और व्हाइट हाउस शुरू से यह कहते आए हैं कि उन्हें उस 130000 डॉलर के पेमेंट के बारे में कुछ नहीं पता जो माइकल ने स्टॉर्मी डेनियल को किया था.

स्टॉर्मी डेनियल्स ने दावा किया था कि माइकल ने ट्रंप से उसके अफेयर को छिपाने के लिए उसे पैसे दिये थे. माइकल ने स्टॉर्मी को पैसे देने की बात स्वीकार की है. ट्रंप ने शादी के बाद स्टॉर्मी डेनियल्स के साथ सेक्स करने से इनकार किया. उन्होंने कहा कि उन्होंने तय किया था कि वह जस्टिस डिपार्टमेंट के काम से खुद को अलग रखेंगे.

ट्रम्प से मुलाकात के लिए अब किम जोंग ने रखी शर्त

अब होगी ट्रम्प और किम जोंग की मुलाकात

कही यह महिला डोनाल्ड ट्रम्प की बहन तो नहीं..

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -