ट्रंप का दिल्ली दौरा: आज इन जगहों पर होगा भारी ट्रैफिक
ट्रंप का दिल्ली दौरा: आज इन जगहों पर होगा भारी ट्रैफिक
Share:

नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प के भारत आगमन पर राजधानी में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कई रूट डायवर्ट किए जा सकते हैं जिससे अन्य मार्गों पर ट्रैफिक दबाव बढ़ जाएगा. वहीं ट्रैफिक पुलिस की ओर से जारी एडवाइजरी में कहा गया है कि सभी रूटों पर यातायात की स्थिति जानने के बाद ही घरों से निकलें. जंहा बीते सोमवार यानी 24 फरवरी 2020 की शाम ट्रंप के दिल्ली पहुंचने के बाद भी कई इलाकों में वाहनों की लंबी कतार दिखीं. यह स्थिति मंगलवार सुबह से शाम तक रहने की आशंका है. 

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की ओर से कहा गया है कि सुरक्षा कारणों से दिल्ली कैंट, दिल्ली-गुरुग्राम रोड, धौला कुआं, चाणक्यपुरी, सरदार पटेल मार्ग, राम मनोहर लोहिया अस्पताल गोल चक्कर और आसपास के इलाकों में भी वाहनों को रूट डायवर्जन का सामना करना पड़ेगा. इससे इन इलाकों में सुबह व शाम को ट्रैफिक की गति धीमी रहेगी. जनाः यह भी कहा जा रहा है कि इसके अलावा मंगलवार सुबह से शाम चार बजे तक मोती बाग, चाणक्यपुरी, इंडिया गेट, आईटीओ, दिल्ली गेट सहित मध्य दिल्ली और नई दिल्ली के कई इलाकों में भारी ट्रैफिक होने की आशंका जताई गई है. 

जानकारी एक लिए हम आपको बता दें कि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इन रास्तों से गुजरने वालों को सलाह दी है कि स्थिति को देखकर ही यात्रा करें. दिल्ली वासियों से अपील की गई है कि इस दौरान दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की वेबसाइट और ट्वीटर हैंडल से भी ट्रैफिक रूट डायवर्जन की जानकारी हासिल कर सकते हैं. वाहन चालकों की सुविधा के लिए ट्रैफिक पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर 24 घंटे सहायता प्रदान की जाएगी. ट्रैफिक संबंधी कोई भी परेशानी होने पर 011-25844444 पर संपर्क कर सकते हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति मंगलवार रात को दिल्ली से अमेरिका के लिए रवाना होने वाले है.  

दिल्ली हिंसा में हेड कांस्टेबल की मौत, बिलखते बच्चे पूछ रहे- पापा का क्या कसूर ?

UN भाषण में पाक उठाएगा जम्मू-कश्मीर का मानवाधिकार मुद्दा

जब राम मंदिर के लिए पहले से ही ट्रस्ट है तो नए का गठन क्यों ? दिग्गी राजा का पीएम मोदी से सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -