जल्द ही ट्रम्प लेंगे अपने तीन अंतिम आदेशों का फैसला

By Emmanuel
Nov 23 2020 02:59 PM
जल्द ही ट्रम्प लेंगे अपने तीन अंतिम आदेशों का फैसला

व्हाइट हाउस से अपनी छुट्टी से पहले ट्रम्प प्रशासन डेथ रो पर तीन और कैदियों को मारना है। एक को अगले महीने निष्पादित किया जाएगा, और अन्य दो को उसी सप्ताह मौत के घाट उतार दिया जाएगा, जब श्री ट्रम्प अपना पद छोड़ देंगे। 3 कैदियों पर हत्या का आरोप है। एक व्यक्ति पर अत्याचार करने, शारीरिक दुर्व्यवहार करने और उसकी ढाई साल की बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया गया और अन्य को कई पीड़ितों की हत्या का दोषी ठहराया गया।

अमेरिकी अटॉर्नी जनरल विलियम पी. बर्र ने शुक्रवार को फेडरल ब्यूरो ऑफ प्रिसेंस को फांसी की समयसीमा निर्धारित करने का निर्देश दिया। मरने वाला पहला कैदी अल्फ्रेड बुर्जुआ है। पितृत्व परीक्षण द्वारा पिता के रूप में पहचाने जाने के बाद अदालत ने उसे मां के लिए बच्चे के समर्थन का भुगतान करने का आदेश देने के बाद बुर्जुआ को एक अस्थायी हिरासत में लिया और उसे अपने साथ एक ट्रकिंग मार्ग पर ले गया। यात्रा पर रहते हुए, बुर्जुआ ने उसे गाली-गलौज करते हुए, चेहरे पर घूंसा मारकर, उसे बिजली की रस्सी से मारते हुए, और सिगरेट लाइटर से अपने पैर के तलवे सहित, उसे व्यवस्थित रूप से गाली दी और यातना दी। जुलाई 2002 में, उसने ट्रक की खिड़की और डैशबोर्ड में अपने सिर के पिछले भाग को बार-बार पटक कर अपनी बेटी की हत्या कर दी।

बुर्जुआ को 11 दिसंबर 2020 को संघीय सुधार परिसर, टेरे हाउते, इंडियाना में घातक इंजेक्शन द्वारा निष्पादित किया जाना है। एक अन्य व्यक्ति कोरी जॉनसन है जिसने सात लोगों की हत्या की जो ड्रग-तस्करी गतिविधियों में शामिल था। जॉनसन को 14 जनवरी, 2021 को घातक इंजेक्शन द्वारा निष्पादित किया जाना है। तीसरे व्यक्ति डस्टिन जॉन हिग्स ने तीन महिलाओं का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी। हिग्स को 15 जनवरी, 2021 को निष्पादित किया जाना है।

स्पुतनिक वी की कीमत मॉडर्ना और फाइजर टीकों से भी होगी कम

भारतीय अमेरिकी माला अडिगा होंगी प्रथम महिला के नवनियुक्त नीति निदेशक

ब्रिटेन में 2 दिसंबर तक समाप्त हो सकता है लॉकडाउन