टैक्स बचाने के चक्कर में कार से टकराया ट्रक
टैक्स बचाने के चक्कर में कार से टकराया ट्रक
Share:

फैजाबाद: दो पहिया वाहनों को छोड़कर अन्य सभी वाहनों को टोल टैक्स देना पड़ता है, लेकिन यहां एक मामला ऐसा भी सामने आया है, जिसमें टोल टैक्स बचाने के चक्कर में एक ट्रक की भिड़त कार  से हो गई और इसके चलते आठ लोग काल के गाल में समा गये। घटना राष्ट्रीय राजमार्ग की बताई गई है। मृतक कार में बैठे हुये थे।

पुलिस  ने बताया कि फैजाबाद नेशनल हाईवे पर टोल प्लाजा है और वहां सुबह से लेकर रात तक कर्मचारियों द्वारा मार्ग से आने जाने वाले वाहन चालकों से निर्धारित रूप से टोल टैक्स वसूला जाता है। लेकिन एक ट्रक चालक ने  टैक्स न देने के चक्कर में बचते-बचाते सीधे हाईवे पर आ गया, लेकिन वह सामने से आने वाली एक कार से बुरी तरह से टकरा गया। बताया गया है कि टकराने वाली कार की गति काफी तेज थी और इसके चलते कार चालक गति पर ब्रेक नहीं लगा सका और वह ट्रक में घूस गया। 

दुर्घटना में कार सवार सभी आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिय। उसने यह पुलिस को बताया है कि वह टैक्स बचाने के लिये ही रांग साईड से हाइवे पर आ गया था। बताया गया है कि कार लखनउ की ओर जा रही थी। दुर्घटना में मौके पर ही सात की मौत होना बताई गई है जबकि एक गंभीर घायल को अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उपचार के दौरान वह भी दुनिया से चल बसा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -