सांसद पसुनूरी दयाकर को मिली डॉक्टरेट की मानद उपाधि
सांसद पसुनूरी दयाकर को मिली डॉक्टरेट की मानद उपाधि
Share:

वरंगल अर्बन (तेलंगाना) : हाल ही में वरंगल के टीआरएस सांसद पसुनूरी दयाकर को डॉक्टरेट की उपाधि दी जा चुकी है। जी दरअसल ग्लोबल ह्यूमन पीस यूनिवर्सिटी ने बीते शुक्रवार को दयाकर को डॉक्टरेट की मानद उपाधि दे दी है। वहीं सांसद दयाकर को विभिन्न क्षेत्रों में किये गये उत्कृष्ट सेवाओं को ध्यान में रखते हुए यह उपाधि दी गई है।

जी दरअसल पसुनूरी दयाकर तेलंगाना आंदोलन के दौरान केसीआर के साथ शामिल रहे हैं. वहीं उस समय दयाकर ने अपनी कला का परिचय देते हुए तेलंगाना तल्ली (तेलंगाना की मां) की प्रतिमा को तैयार कर सबका दिल जीता था. उसके बाद हैदराबाद में इस प्रतिमा का अनावरण किया गया जो सभी को बहुत पसंद आया था. जी दरसल तेलंगाना तल्ली की प्रतिमा की खूबी यह है कि उसमें तेलंगाना की संस्कृति और परंपरा झलकती हुई दिखाई देती है.

वहीं उस दौरान केसीआर और तेलंगाना के कलाकारों ने तेलंगाना तल्ली प्रतिमा की भूरि-भूरि प्रशंसा कर दी थी क्योंकि वह वाकई में बहुत खूबसूरत थी. अब इसी क्रम में उत्कृष्ट सेवा के लिए ग्लोबल ह्यूमन पीस यूनिवर्सिटी ने दयाकर को डॉक्टरेट की मानद उपाधि प्रदान कर सम्मानित कर दिया गया है. इस उपाधि को पाकर टीआरएस सांसद पसुनूरी दयाकर बहुत खुश हैं.

DRDO ने तैयार किया शानदार एंटी ड्रोन सिस्टम, पीएम मोदी की सुरक्षा में किया गया तैनात

गणेश चतुर्थी : कौन लेकर आया था श्री गणेश के लिए हाथी का सिर ?

नशे में शंकराचार्य की मूर्ति पर धार्मिक बैनर लगाने के आरोप में हिरासत में लिया गया एक शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -