हुजूरबाद में टीआरएस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई जमकर झड़प

हुजूराबाद में टीआरएस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच विवाद को लेकर झड़प हो गई है. जैसे-जैसे हुजूराबाद विधानसभा उपचुनाव का समय नजदीक आ रहा है, टीआरएस और भाजपा के नेता मार्च और प्रचार में व्यस्त हैं। दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं ने इसी क्रम में अंबेडकर चौक पर मार्च निकाला।

वही प्रतिद्वंद्वी नारों से पूरा इलाका गुलजार था। दोनों के बीच कहा-सुनी हुई। एक दूसरे को धक्का देने पर तनाव बढ़ गया। जहां इटाला जमुना के भाई मधुसूदन द्वारा दलितों को अपमानित करने की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, वहीं एक ही स्थिति को लेकर दोनों पार्टियों के नेता आपस में भिड़ गए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि इसे तरासा समूह ने बनाया है। 

इस दौरान हुजूराबाद अंबेडकर की प्रतिमा का ईता जमुना से अभिषेक किया गया। वहीं टीआरएस सदस्य वहां पहुंचे तो दोनों के बीच हाथापाई हो गई। दोनों ओर के नारों से स्थिति तनावपूर्ण हो गई। बीजेपी नेताओं ने सीएम केसीआर को जलाने की कोशिश की. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को तितर-बितर किया। गौरतलब है कि एटाला जमुना ने अपने भाई द्वारा दलितों को अपमानित करने वाली टिप्पणी का खंडन किया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 9 पैसे की बढ़त पर बंद हुआ भारतीय रुपया

मेघालय में मंत्री अतुल बोरा के काफिले का हुआ एक्सीडेंट, हुआ बुरा हाल

बढ़त पर बंद हुआ शेयर बाजार, सेंसेक्स में आया 209 अंकों का उछाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -