टीआरपी में पहले पायदान पर है यह.....
टीआरपी में पहले पायदान पर है यह.....
Share:

हम हर हफ्ते आपके लिए टीवी शो से जुडी कुछ खास खबरे लेकर हाजिर हो जाते है. अगर बात करे की इस हफ़्ते टीवी पर टीआरपी की दौड़ में सबसे आगे कौन है तो इस बार पहले नंबर की कुर्सी संभाली है स्टार प्लस के चर्चित धारावाहिक ये है मोहब्बते जो की पहले पायदान पर बना हुआ है.

हालांकि, ज़ी टीवी के धारावाहिक कुमकुम भाग्य ने ये है मोहब्बते को कड़ी टक्कर दी. लेकिन कुर्सी 'ये है मोहब्बते' ने हथिया ली. रमन और ईशिता की इस कहानी से दर्शक पूरी तरह जुड़े रहे. लेकिन जल्दी ही शो में एक दिलचस्प मोड़ भी आने वाली है. दरअसल, ईशिता को आने वाले दिनों में आईसीयू में दिखाया जाएगा.

धारावाहिक में यह ट्रेक ईशिता का किरदार निभा रही अदाकारा दिव्यंका त्रिपाठी के लिए लिया गया है. टेलीविजन के चर्चित सीरियलों में शामिल 'ये है मोहब्बतें' व दुल्हन जैसे चर्चित धारावाहिकों में काम कर चुकी दिव्यांका त्रिपाठी और उनके मंगेतर व को-एक्टर विवेक दाहिया की 8 जुलाई को शादी होने वाली है. इसलिए दोनों इन दिनों शादी की शॉपिंग में आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं। तथा अब सुनने में आ रहा है कि विवेक ने इंस्टाग्राम पर प्री-वेडिंग फोटोशूट का एक और फोटो शेयर किया है, इसमें दिव्यंका और विवेक दोनों किसी रॉयल कपल की तरह लग रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -