नागिन 3 को मिली नंबर 1 पोजीशन, 'ये रिश्ते...' ने भी जमाये अपने कदम
नागिन 3 को मिली नंबर 1 पोजीशन, 'ये रिश्ते...' ने भी जमाये अपने कदम
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि हर हफ्ते शो की टीआरपी लिस्ट आती है और सभी यह जानने के लिए बेताब रहते हैं कि इस बार ऑनलाइन स्ट्रीमिंग में टेलीविजन एंटरटेंमेंट के किस शो और सीरियल ने बाजी मारी है? ऐसे में आज हम आपके लिए पूरा ऑनलाइन टीआरपी चार्ट लेकर हाजिर हैं. आइए हम आपको बता देते हैं किस सीरियल को दर्शकों ने दिया है बड़ा झटका, किसको हाथों-हाथों लेते हुए बना दिया है इस हफ्ते का नंबर वन शो.

1. आपको बता दें कि स्टार प्लस पर हाल ही में ऑनएयर किए गए टीवी सीरीज 'ये रिश्ते हैं प्यार के' को इस हफ्ते टॉप पांच में जगह मिली है. 23.0 प्वॉइंट्स के साथ यह शो पांचवे पायदान पर आ गया है.

2. वहीं सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' को इस हफ्ते 28.5 प्वॉइंट्स हासिल हुए हैं. इन प्वॉइंट्स के साथ चौथे पायदान पर आ गया है.

3. इसी के साथ स्टार प्लस के मशहूर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को इस हफ्ते टॉप पांच में जगह मिली है. 30.2 प्वॉइंट्स के साथ यह शो तीसरे स्थान पर पहुंच गया है. 

4. आपको याद हो बीते हफ्ते मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो तीसरे पायदान पर था लेकिन इस बार वह खिसककर छटवे नंबर पर आ गया है. 

5. इस बार स्टार प्लस टीवी के शो 'कसौटी जिंदगी की 2' को इस हफ्ते ऑनलाइन रेटिंग्स में दूसरी पायदान हासिल हुए ही और अब यह शो 33.3 प्वॉइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर आ गया है.

6. जी हाँ, इस हफ्ते सभी सीरियल्स को पछाड़ कर स्टार प्लस के शो 'नागिन 3' ने 34.1 प्वॉइंट्स के साथ पहले स्थान पर आ गया है जो काफी समय से पहले स्थान पर बना रहा है.

कभी बहुत खूबसूरत दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो गई है ऐसी हालत

एक्स-गर्लफ्रेंड के सपोर्ट में आए कुशाल टंडन, ट्विटर पर दिया पायल रोहतगी को जवाब

1 अप्रैल को इस मशहूर टीवी कपल के घर में लगी आग, रिश्तेदारों ने समझा अप्रैल फूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -