प्रेग्नेंसी के चंद दिनों बाद काम पर लौटीं अनुष्का शर्मा, फैंस ने किया ट्रोल
प्रेग्नेंसी के चंद दिनों बाद काम पर लौटीं अनुष्का शर्मा, फैंस ने किया ट्रोल
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा वापस काम पर लौट चुकी हैं। बीते कुछ समय से अभिनेत्री अपनी प्रेग्नेंसी के पश्चात् घर पर थीं। जिसके पश्चात् अभिनेत्री अब मुंबई में वापस काम पर लौट चुकी हैं। आपको बता दें, अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया। कई दिनों से जानकारी थी कि अभिनेत्री मई में काम पर लौटेंगी किन्तु अभिनेत्री को आज ही शूटिंग करते स्पॉट किया गया है। जहां अब अभिनेत्री की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री की फोटोज उनके प्रशंसकों को बहुत प्रशंसक पसंद आ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

वही बताया जा रहा है कि अभिनेत्री की प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के कारण उन्हें काम पर लौटना पड़ा है। जहां वो आज एंडोर्समेंट शूट के लिए काम पर लौटी हैं। जहां अभिनेत्री की फोटोज पर लोग कई प्रकार के कमेंट्स कर रहे हैं। जहां एक ओर व्यक्ति उनकी फिटनेस की बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। जो एक कमाल की बात है। अभिनेत्री ने अपने आप को बहुत फिट रखा हुआ है। वहीं इस बीच कुछ प्रशंसक उनके स्वास्थ्य की फिकर भी कर रहे हैं। उन सभी का कहना है कि अभिनेत्री को अभी कुछ दिन और आराम करना चाहिए था किन्तु ऐसा नहीं किया और सीधे काम पर निकल पड़ी। 

अनुष्का शर्मा ट्रोल

वही विराट के प्रशंसक इन दिनों अनुष्का और छोटे बच्चे को बहुत पसंद कर रहे हैं। जहां प्रत्येक फैनक्लब के पेज पर दोनों की फोटोज बहुत वायरल हो रही है। वहीं इस बीच लोगों को उनकी बेटी वामिका की भी बहुत चिंता हो रही है। आपको बता दें, अनुष्का शर्मा को अंतिम बार 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। इस मूवी में उनके साथ हमें शाहरुख खान दिखाई दिए थे। वहीं इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी दिखाई दिए थी। जहां इन दिनों अभिनेत्री के बहुत ब्रांड एंडोर्समेंट का काम है। जिस के कारण अनुष्का बहुत बिजी है।

टीवी हो या बॉलीवुड फैंस को लुभाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है मोनी रॉय

अपने फैंस को खुश करने को कोई भी कसर नहीं छोड़ती बॉलीवुड की ये अदाकारा

क्या एक बार फिर से रुक जाएगी अक्षय कुमार की इस फिल्म की रिलीजिंग?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -