राजधानी एक्सप्रेस में ट्रक ने मारी टक्कर, दो बोगियां पटरी से उतरी
राजधानी एक्सप्रेस में ट्रक ने मारी टक्कर, दो बोगियां पटरी से उतरी
Share:

भोपाल : मध्यप्रदेश के ठांडला में गुरुवार की सुबह को ही राजधानी एक्सप्रेस की दो बोगियां पटरी से उतर गई. इसमें एक बड़ा हादसा होने से बच गया. जानकारी के अनुसार एक ट्रक राजधानी की बोगियों से टकरा गया जिससे ये हादसा हो गया. बता दें, हजरत निजामुद्दीन-त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस के B7 और B8 कोच पटरी से उतर गए.

पाकिस्तान: ट्रेन हादसे में हुई नौ लोगों की मौत

खबर के अनुसार ठांडला के पास एक ट्रक रेलवे क्रॉसिंग के गेट तोड़ता हुआ राजधानी से जा टकराया और ट्रेन की बोगियां पटरी से उतर गई. हादसा सुबह 6.44 का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, राजधानी एक्सप्रेस में दो बोगियां उतरने से फ़िलहाल किसी को कोई भी नुकसान नहीं हुआ है और ना ही ऐसी कोई जानकारी मिली है. 

इस मंदिर के आते ही ट्रेन भी कर लेती है अपनी रफ़्तार धीमी

बताया जा रहा है, ट्रेन में बैठे यात्री के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है लेकिन इसमें ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हुआ है. इस हादसे में घायल हुए ट्रक ड्राइवर को अस्पताल पहुँचाया गया है. फ़िलहाल इसकी भी कोई जानकारी नहीं है कि ट्रक रेलवे क्रासिंग के गेट को तोड़ता हुआ कैसे ट्रेन से टकरा गया. बताया जा रहा है ये टक्कर गोधरा और रतलाम क्रासिंग के बीच घुसा और त्रिवेंद्रम राजधानी ट्रेन से टकरा गया. इस टक्कर ट्रेन के दो कोच पटरी से उतर गए. हादसे के बाद रोड सील कर दिया और कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया. उम्मीद जताई जा रही है आगे भी कोई नुकसान होगा. 

खबरें और भी...

कुछ दिन नहीं चलेंगी दिल्ली-हावड़ा रूट की कई ट्रेनें

अब ट्रेनों में कोई भी घटना होने पर सफर में ही कर सकेंगे एफआईआर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -