इस देसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को सस्ती कीमत में खरीदने का मौका
इस देसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को सस्ती कीमत में खरीदने का मौका
Share:

भारतीय वाहन बाजार में Ampere ने Magnus Pro को लॉन्च किया है, यहां इस Electric Scooter की तुलना भारतीय बाजार में मौजूद Bajaj Chetak से करके बता रहे हैं. मार्केट में नए आए Ampere Magnus Pro फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक स्कूटर Bajaj Chetak से कितना बेहतर हो सकता है, यहां हम आपको इसकी पुरी जानकारी दे रहे हैंहै. बेंगलुरु मार्केट में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आज से बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है. वहीं अन्य शहरों में कंपनी इस स्कूटर को बिक्री के लिए 30-60 दिनों में उपलब्ध करवा सकती है.

Jawa की इन बाइकों के स्पेसिफिकेशन आए सामने, जानें पूरी डिटेल्स

अगर पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Ampere Magnus Pro में इलेक्ट्रिक हब मोटर दी गई है, जिसे लीड बैटरी पैक से पावर मिलेगी. रेंज की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज होकर इको मोड में 100 km की दूरी तय कर सकता है, वहीं एक बार चार्ज होकर क्रूज मोड में 80 km की दूरी तय कर सकता है. रफ्तार की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर महज 10 सेकेंड में 0-40 kmph की स्पीड पकड़ सकता है. टॉप स्पीड की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 55 kmph की स्पीड पकड़ सकता है.

BMW की ये पावरफुल बाइक जल्द भारत में होगी लॉन्च, ​कीमत भी होगी आकर्षक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक फ्रंट फॉर्क्स और रियर में ड्यूल शॉक एब्स्रोबर सस्पेंशन दिया गया है. वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इस स्कूटर में ड्रम ब्रेक के साथ रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है. Ampere का दावा है कि इस स्कूटर में बेस्ट इन क्लास पावरट्रेन दी गई है और यह अपनी कैटेगरी में सबसे हल्का व्हीकल है. Ampere Magnus Pro में काफी लैगरूम दिया गया है, जो कि 450 mm के साथ पेट्रोल से चलने वाले स्कूटर की तुलना में काफी है. इस स्कूटर का ग्राउंड क्लीयरेंस 150 mm है, जिसके जरिए खराब रोड पर भी यह स्कूटर आराम से चल सकता है.

Bajaj Pulsar 125 का नया अवतार बाजार में हुआ पेश, जानें अन्य खासियत

लॉकडाउन में बंद हुई कमाई, तो सड़कों से बाइक चुराकर बेचने लगा पादरी

Hero Splendor Plus BS6 लगातार हो रही लोकप्रिय, जानें क्या है पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -