Bajaj Pulsar 125 का नया अवतार बाजार में हुआ पेश, जानें अन्य खासियत
Bajaj Pulsar 125 का नया अवतार बाजार में हुआ पेश, जानें अन्य खासियत
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto ने अपनी Pulsar 125 पोर्टफोलियो में नया स्पिल्ट सीट वेरिएंट शामिल कर दिया है. अपने सेगमेंट में यह काफी पावरफुल बाइक है और इसमें कंपनी ने बेहतर परफॉरमेंस के साथ मल्टीपल क्लास लीडिंग फीचर्स भी दिए हैं, जिसके चलते यह भारत में 125 cc मोटरसाइकिल में पसंदीदा मोटरसाइकिल बनती जा रही है. नई Pulsar 125 स्पिल्ट सीट में 125cc का BS6 DTS-i इंजन दिया है जो बेहतर पावर डिलीवरी और तुरंत थ्रोटल रिस्पांस देता है. यह इंजन 11.8 PS की पावर और 10.8 Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जो कि अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा पावर आउटपुट के साथ आता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

लॉकडाउन में बंद हुई कमाई, तो सड़कों से बाइक चुराकर बेचने लगा पादरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई पेशकश के साथ Bajaj Pulsar 125 में एक भेड़िया-आंखों वाला हेडलैम्प क्लस्टर के साथ ट्विन पायलट लैंप्स और इन्फिनिटी ट्विन-स्ट्रिप एलईडी टेल लैंप्स दिए हैं. टैंक पर 3D लोगो के साथ इसमें रियर काउल, स्पोर्टी स्पिल्ट ग्रैब रेल्स और ब्लैक एलॉय व्हील्स की हाईलाइट्स दी है जो कि इस बाइक के लिए एक स्पोर्टी और वाइब्रेंट लुक देती है.

टू-व्हीलर चलाते समय इन बातों का रखें ख्याल

अपने बयान में Bajaj Auto के प्रेसिडेंट, Sarang Kanade ने कहा, "हम एक नई Pulsar 125 cc वेरिएंट को पेश करने के लिए उत्साहित हैं. Pulsar 125 को पिछले साल अगस्त महीने में लॉन्च किया गया था और लॉन्च के 6 महीनों के भीतर ही इसकी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स बिक गई, जिसके चलते यह तेजी से बढ़ते Pulsar वेरिएंट में से एक बन गई. नई Pulsar 125 स्पिल्ट सीट प्रीमियम कम्यूटर सेगमेंट के ग्राहकों को आकर्षित करेगी जो एक बेहतर मूल्य पर हमेशा बेहतरीन परफॉर्मेंस वाली एक स्पोर्टी मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं. जबकि पिछले कुछ महीनों में इंडस्ट्री और उपभोक्ताओं दोनों के लिए समान रूप से परीक्षण किया जा रहा है, हमें उम्मीद है कि नई Pulsar 125 स्पिल्ट सीट वेरिएंट उपभोक्ता हितों को फिर से प्रज्वलित करेगी और Pulsar 125 के समान प्रेम, प्रशंसा और स्वीकृति प्राप्त करेगा.

Jawa की इन बाइकों के स्पेसिफिकेशन आए सामने, जानें पूरी डिटेल्स

बाइक-स्कूटर की सर्विस को लेकर बड़ा ऑफर, घर बैठे मिलेगी यह सुविधा

कोरोना संकट में सेल्फ ड्राइव कार को मिल रही जबरदस्त ग्रो​थ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -