ट्रिस्टन को पसंद है क्लोई का प्रेगनेंसी लुक
ट्रिस्टन को पसंद है क्लोई का प्रेगनेंसी लुक
Share:

क्लोई एलेक्जेंड्रा कार्दशियन (जन्म 27 जून 1984) एक अमेरिकी टेलीविजन व्यक्तित्व, सोशलाइट, मॉडल, और एक बिज़नेसवुमन हैं. 2007 में उन्होंने अपने परिवार के साथ एक रियलिटी टीवी शो में काम करना स्टार्ट किया. सितंबर 2009 से अक्टूबर 2016 के बीच उन्होंने बास्केटबॉल खिलाड़ी लामर ओडो से शादी की थी. उनकी यह शादी, उनकी पहली मुलाकात के एक महीने बाद ही हो चुकी थी. इसके बाद दोनों ने अपने ही एक रियलिटी टीवी शो में काम किया जिसका नाम था 'क्लोई एंड लामऱ'.

रियलिटी टीवी शख्सियत क्लोई कार्दशियां के प्रेमी और बॉस्केट बॉल खिलाड़ी ट्रिस्टन थॉम्पसन का मानना है कि वह गर्भावस्था में भी बेहतर दिखती हैं.

थॉम्पसन ने क्लोई का इस खातिर शुक्रिया अदा किया कि, उन्होंने उन्हें अपने जीवन का हिस्सा बनने की अनुमति दी.

क्लोई ने बुधवार के दिन अपने गर्भवती होने की बात सबको बताई थी, जिसके बाद थॉम्पसन ने लिखा, "आप मेरा प्यार हैं. मुझे अपनी जिंदगी का हिस्सा बनने की अनुमति देने और इस क्षण को साझा करने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद."

आगे उन्होंने लिखा, "मैं बहुत खुश हूं कि इस मैं आपके साथ हूं. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और मुझे पता है कि हमारी छोटी-सी परी को लगता है कि हम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और उसे पता चल जाएगा कि उसके मम्मी और पापा उससे बिना शर्त प्यार करते हैं और हमेशा करते रहेंगे."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हिंदी टेलीविजन पर डेब्यू करेंगी ये बंगाली ऐक्ट्रेस

रानी नागमती से बनी अचानक नर्स

सिंगर जस्टिन बीबर आग से प्रभावितों की मदद को आगे आये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -