प्रशांत किशोर की पूरी टीम त्रिपुरा में 'हाउस अरेस्ट', अभिषेक बनर्जी बोले- TMC से डरी भाजपा
प्रशांत किशोर की पूरी टीम त्रिपुरा में 'हाउस अरेस्ट', अभिषेक बनर्जी बोले- TMC से डरी भाजपा
Share:

अगरतला: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की कंपनी I-PAC की A23 सदस्यीय टीम, जो 2023 के राज्य विधानसभा चुनावों से पहले ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सियासी मूल्यांकन के लिए पिछले हफ्ते से त्रिपुरा के अगरतला के एक होटल में डेरा डाले हुए है. वहीं अब जानकारी मिल रही है कि, स्थानीय पुलिस ने "होटल में नजरबंद" कर दिया है.

त्रिपुरा में अपनी जमीन मजबूत कर रही TMC ने हाल ही में आशीष लाल सिंह को सूबे में पार्टी अध्यक्ष नियुक्त किया था. TMC का कहना ​है कि भाजपा इससे 'डर' रही है, क्योंकि पार्टी पूरे देश में अपना आधार मजबूत कर रही है. आशीष लाल सिंह ने कहा कि, "आज की घटना बेहद चौंकाने वाली है और हमें शर्म आती है क्योंकि यह त्रिपुरा की संस्कृति नहीं है. जिस प्रकार से भाजपा सरकार I-PAC टीम के साथ व्यवहार करती है. कल रात 1 बजे से ही बदमाशों ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया. जब वे होटल से बाहर आने ही वाले थे, तो उन्हें इस प्रकार हिरासत में लिया गया, जैसे वे अपराधी हों.'

उन्होंने आगे कहा कि, 'उनका कर्तव्य केवल त्रिपुरा के लोगों से संपर्क करना था. दरअसल, भाजपा सरकार TMC से डरी हुई है. उन्होंने महसूस किया है कि धीरे-धीरे TMC की ताकत दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. 2 जून से अब तक 65,000 से ज्यादा लोग तृणमूल में शामिल हो चुके हैं."

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एससीओ रक्षा मंत्रियों की बैठक में भाग लेने ताजिकिस्तान होंगे रवाना

प्रधान मंत्री के बर्खास्त होने के बाद ट्यूनीशियाई सेना ने सरकार की सुरक्षा के लिए सख्त किए प्रबंध

असम-मिजोरम सीमा पर हिंसा को लेकर राहुल गांधी ने अमित शाह पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -