'आवास, आरोग्य और आमदनी की त्रि-शक्ति से बदल रहा त्रिपुरा..', चुनावी रैली में बोले पीएम मोदी
'आवास, आरोग्य और आमदनी की त्रि-शक्ति से बदल रहा त्रिपुरा..', चुनावी रैली में बोले पीएम मोदी
Share:

अगरतला: उत्तर पूर्वी राज्य त्रिपुरा में 16 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने वाले हैं. सभी पार्टियां यहाँ जीत के लिए अपना जोर लगा रहीं हैं. यहां पर फ़िलहाल भाजपा गठबंधन की सरकार है. पीएम नरेंद्र मोदी आज चुनावी राज्य में रैली करने पहुंचे हैं। उन्होंने ने अंबासा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘त्रिपुरा चुनाव की मेरी यह पहली जनसभा है और यहां मैं देख रहा हूं कि इतनी बड़ी तादाद में, जहां तक मेरी नजर जा रही है, लोग ही लोग दिखाई पड़ रहे हैं. मैं आपका हृदय से बहुत-बहुत आभार प्रकट करता हूं.' बता दें कि, यहाँ पीएम मोदी को एक वृद्ध महिला ने पगड़ी पहनाई थी, अपने भाषण में पीएम ने इसका भी उल्लेख किया.

पीएम मोदी ने जनसभा में कहा कि त्रिपुरा में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी. यहां पर डबल इंजन की सरकार काम करेगी. उन्होंने कहा कि पहले त्रिपुरा में एक ही शब्द सुनने को मिलता था ‘चंदा’. इन्होंने 30 सालों तक चंदे के नाम पर लोगों को लूटने का लाइसेंस दे रखा था. हमने त्रिपुरा की जनता को चंदा-चंदा करने वालों से मुक्त कर दिया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस, वामपंथियों ने यहां के विकास को रोककर रखा.  

पीएम मोदी ने आगे कहा कि त्रिपुरा के गरीबों, युवाओं, माताओं-बहनों, जनजातियों के लिए पार्टी ने नए लक्ष्य निर्धारित किए और पार्टी ने उन्हें पूरा करने का संकल्प उठाया है. त्रिपुरा के लोगों को याद रखना है आपके एक वोट की ताकत से त्रिपुरा, वामपंथ के कुशासन से मुक्त हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि त्रिपुरा पर मां त्रिपुर सुंदरी का आशीर्वाद है. हमारी सरकार त्रिपुरा को त्रि-शक्ति से आगे बढ़ा रही है, वो शक्ति है- आवास, आरोग्य और आमदनी. आवास, आरोग्य और आमदनी त्रिपुरा की जनता का जीवन आसान बना रही है.

नागालैंड में मतदान से पहले ही एक विधानसभा सीट जीत गई भाजपा, जानिए कैसे ?

2 महीने बाद आज भारत लौट रहे लालू यादव, सिंगापुर में हुआ था किडनी ट्रांसप्लांट

सदन के अंदर रिकॉर्डिंग के आरोप में कांग्रेस सांसद रजनी पाटिल निलंबित, सभापति धनखड़ ने लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -